ओवैसी ने गोडसे को बताया आतंकी: धर्म संसद को लेकर भाजपा पर बरसे, सपा-बसपा पर भी निशाना

थर्ड आई न्यूज

लखनऊ I फिरोजाबाद में ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) के राष्ट्रीय अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि महंगाई के साथ बेरोजगारी बढ़ी है। स्वास्थ्य सेवाएं खराब हैं। फिरोजाबाद में अगस्त-सितंबर में बुखार से 200 बच्चों की मौत हो गई, लेकिन बाबा को नाम बदलने से फुरसत नहीं। उन्होंने उत्तराखंड की धर्म संसद का जिक्र करते हुए कहा कि एक ओर प्रधानमंत्री गुजरात में अखंड भारत की बात करते हैं तो दूसरी ओर उत्तराखंड में आयोजित धर्म संसद में पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह को गोली मारने की बात कही जाती है। ओवैसी ने नाथूराम गोडसे को आजाद भारत का पहला आतंकी बताया। उन्होंने सपा, बसपा एवं कांग्रेस पर भी निशाना साधा।

शनिवार को लालपुर मंडी के समीप मैदान में आयोजित : जनसभा में असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि देश के 20 प्रतिशत मुसलमानों का अपना कोई नेता नहीं है। यादव, जाटव एवं बघेल समाज ने अपने नेताओं का साथ दिया तो वह मजबूत हुए। आपको यही हकीकत समझने की जरूरत है। 

बदहाली का जीवन जी रहे लोग- ओवैसी :
उन्होंने कहा कि कांग्रेस-सपा वाले कहते हैं कि ओवैसी को वोट दोगे तो भाजपा मजबूत होगी। हम कहते हैं सपा-बसपा मिलकर पार्लियामेंट का चुनाव लड़े तो 15 सीट आई। उन्होंने केंद्र की रिपोर्ट का जिक्र करते हुए कहा कि रिपोर्ट बताती है फिरोजाबाद में 32 प्रतिशत लोग बदहाली का जीवन जीते हैं। महंगाई चरम सीमा पर है, रसोई गैस की कीमतें बढ़ी हैं। 

ओवैसी ने कहा कि भाजपा कहती है कि मैं भड़काऊ भाषण देता हूं । यदि 80 वर्ष के बूढ़े की दाढ़ी नोची जाएगी तो मैं बोलूंगा चाहे वह बुजुर्ग मुसलमान हो या फिर हिंदू। हम जालिमों के नहीं मजलूमों के साथ हैं। 

धर्म संसद को लेकर भाजपा पर निशाना :
ओवैसी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुजरात मे एक चर्च में जाकर कहा कि भारत को अखंड बनाए रखूंगा। वहीं उत्तराखंड में भाजपा की सरकार है वहां हुई धर्म संसद में एक साहब ने कहा कि मैं सांसद होता तो पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह को गोली मार देता। दूसरे ने कहा कि भगवा संविधान लाना है, क्योंकि बाबा साहब का संविधान नहीं मानेंगे। एक ने नाथूराम गोडसे की पूजा करने की बात कही। उन्होंने कहा कि जिस नाथूराम गोडसे ने महात्मा गांधी को गोली मारी हो वह आजाद भारत का सबसे पहला आतंकी था। क्या ऐसे करने वालों के खिलाफ मोदी-योगी कार्रवाई करेंगे। क्या अखिलेश यादव, कांग्रेस ने इनकी कोई शिकायत की ? शिकायत एआईएमआईएम के डॉ. नय्यर कासमी ने दर्ज कराई। 

 सीएए विरोध प्रदर्शन में मारे गए लोगों की किया जिक्र :
असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि फिरोजाबाद में सीएए के विरोध प्रदर्शन करने के दौरान पुलिस की गोली से मोहम्मद शफीक, अरमान, मुकीम, रफीक, मोहम्मद अबरार एवं मोहम्मह हारुन व नबीजान मारे गए। अल्लाह उन्हें जन्नत अदा फरमाए। इनकी मौत का भाजपा सरकार पर कोई असर नहीं है।

ओवैसी का किया जोरदार स्वागत :
एआईएमआईएम के राष्ट्रीय अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी का जिला प्रभारी एहतशाम अली बाबर, जिलाध्यक्ष मेहराज फिरदौसी, सद्दाम हुसैन आदि ने फूलों की माला पहनाकर स्वागत किया। इस दौरान जिले की पांचों विधानसभा सीटों के बारे में मंच पर ही मंथन किया गया।

%d bloggers like this: