भारत को कभी नहीं बनने देंगे हिंदू राष्ट्र, कांग्रेस नेता राशिद खान ने मोदी-योगी को दी चुनौती

थर्ड आई न्यूज

हैदराबाद I तेलंगाना कांग्रेस के नेता राशिद खान ने राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस), विश्व हिंदू परिषद (विहिप), प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सहित भाजपा नेताओं पर निशाना साधते हुए कहा कि उनका “भारत को एक हिंदू राष्ट्र बनाने का सपना” कभी साकार नहीं होगा।

राशिद खान ने कहा कि वह भारत को हिंदू राष्ट्र नहीं बनने देंगे। उन्होंने कहा, “मैं जिंदा रहने तक भारत को हिंदू राष्ट्र नहीं बनने दूंगा। नरेंद्र मोदी, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, योगी आदित्यनाथ, आरएसएस, विहिप और बजरंग दल कभी भी भारत को हिंदू राष्ट्र बनाने के अपने सपनों को साकार नहीं कर पाएंगे।”

इस महीने की शुरुआत में, राशिद खान ने हिंदू धर्म अपनाने वाले उत्तर प्रदेश शिया वक्फ बोर्ड के पूर्व अध्यक्ष वसीम रिजवी पर 25 लाख रुपये का इनाम घोषित किया था। उन्होंने कहा था कि वसीम रिज़वी ने हिंदू धर्म में परिवर्तित होकर “इस्लाम का अपमान” किया था। रशीद खान के साथ उनके तेलंगाना कांग्रेस के सहयोगी फिरोज खान भी शामिल हुए, जिन्होंने इस्लाम के कथित अनादर के लिए वसीम रिजवी के सिर पर 50 लाख रुपये का अलग इनाम देने की घोषणा की।

राशिद खान ने कहा कि कांग्रेस देश की एकमात्र पार्टी है जिसने मुसलमानों का समर्थन किया। उन्होंने दावा किया कि कांग्रेस बिना किसी भेदभाव के सभी धर्मों के साथ समान व्यवहार करती है।

उनकी टिप्पणी पर भाजपा नेता और तेलंगाना के विधायक टी राजा सिंह की तीखी प्रतिक्रिया हुई, जिन्होंने कहा कि राशेद खान जैसे लोगों ने हमें हिंदू राष्ट्र के सपने की दिशा में काम करने के लिए प्रेरित किया। टी राजा सिंह ने कहा, “भारत एक हिंदू राष्ट्र बनने के लिए तैयार है और राशिद खान जैसे लोग हमें इस सपने की दिशा में कड़ी मेहनत करने के लिए प्रेरित करते हैं।”

%d bloggers like this: