सेंचुरियन टेस्ट में जीत से छह विकेट दूर भारत, दूसरी पारी में दक्षिण अफ्रीका का स्कोर 94/4

थर्ड आई न्यूज

सेंचुरियन I दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट सीरीज के पहले मैच में भारत ने 305 रनों का लक्ष्य रखा है। भारतीय टीम यह मैच बड़े अंतर से जीतना चाहेगी I
भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच सेंचुरियन टेस्ट के चौथे दिन का खेल खत्म हो चुका है। अपनी दूसरी पारी में दक्षिण अफ्रीका ने चार विकेट गंवाकर 94 रन बना लिए हैं। फिलहाल कप्तान डीन एल्गर 122 गेंदों पर 52 रन बनाकर नाबाद हैं। अफ्रीकी टीम को जीत के लिए अब भी 211 रन की जरूरत है। वहीं, भारत जीत से बस छह विकेट दूर है। गुरुवार को टेस्ट के पांचवें और आखिरी दिन कम से कम 90 ओवर का खेल होगा। हालांकि, पांचवें दिन बारिश की संभावना भी जताई जा रही है।

चौथे दिन के आखिरी ओवर की पांचवीं गेंद पर जसप्रीत बुमराह ने केशव महाराज को शानदार यॉर्कर पर क्लीन बोल्ड किया। इसके साथ ही अंपायर ने स्टंप्स की घोषणा कर दी। भारत की ओर से बुमराह ने दो विकेट लिए हैं। इसके अलावा मोहम्मद शमी और मोहम्मद सिराज को एक-एक विकेट मिला। दक्षिण अफ्रीका की ओर से दूसरी पारी में एडेन मार्करम ने एक रन, कीगन पीटरसन ने 17 रन, रसी वैन डर डुसेन ने 11 रन और केशव महाराज ने 8 रन बनाए। एल्गर ने कप्तानी पारी खेलते हुए टेस्ट करियर का 18वां अर्धशतक लगाया और एक छोर पर जमे हुए हैं। हालांकि, उनके लिए पांचवें दिन रन बनाना आसान नहीं होगा। 
 

%d bloggers like this: