ऐसे शुरू हुई लव स्टोरी:नुसरत जहां ब्रेकअप करने वाली थीं, मूड बदला और यश दासगुप्ता के साथ घर से भाग आईं थीं टीएमसी सांसद

थर्ड आई न्यूज

कोलकाता I नुसरत जहां ने आखिरकार खुलासा कर ही दिया है कि उन्हें यश दासगुप्ता से प्यार कैसे हुआ था। अपने रेडियो शो इश्क विद नुसरत में नुसरत ने बतौर गेस्ट यश को बुलाया और यह एक्सेप्ट किया कि वे उनके साथ फरार हो गई थीं। गौरतलब है कि बिजनेसमैन निखिल जैन से शादी और फिर रिश्ता टूटने के बाद यश और नुसरत ने फिल्म ‘एसओएस कोलकाता’ में साथ काम किया था।

टॉक शो में यश ने नुसरत से पूछे सवाल :
शो के दौरान यश ने नुसरत से पूछा कि उनका रिश्ता कैसे हुआ। इस पर एक्ट्रेस ने जवाब देते हुए कहा, “मैं तुम्हारे साथ भाग गई।” नुसरत को चिढ़ाते हुए यश ने उनसे पूछा, ”तुम भाग गई? तुम्हारा मतलब है, हम हाथ पकड़ कर सड़कों पर भागे?” तब नुसरत बोलीं, ”नहीं, नहीं, एक शब्द में कहूं तो मैं तुम्हारे साथ फरार हो गई। यह टॉपिक है- मेरा प्यार, मेरी पसंद। मुझे तुमसे प्यार हो गया, वह मेरी पसंद थी, और बाकी इतिहास है।” यश ने नुसरत से प्यार को परिभाषित करने के लिए कहा, तब वे बोलीं- “एक साथ रहने से हर दिन खुशी मिलती है। यह आपके शब्दों में हमेशा बेस्ट नहीं होता है। प्यार बहुत कठिन होता है लेकिन आप इसे हर दिन बहुत प्यार से निभाते हैं।”

2 साल पहले हुई थी शादी :
निखिल और नुसरत की शादी तुर्की में 19 जून 2019 को टर्किश मैरिज रेग्युलेशन्स के आधार पर हुई थी। इसके आधार पर ही नुसरत ने निखिल से अपने सेपरेशन के लिए तलाक का आवेदन देने से मना कर दिया था। नुसरत का कहना है कि तुर्की का कानून भारत में मान्य नहीं है इसलिए उनकी शादी की भी यहां कोई मान्यता नहीं। वे तो निखिल के साथ लिव इन रिलेशनशिप में रह रही थीं। नुसरत ने 2019 में TMC के टिकट पर बशीरहाट लोकसभा सीट पर चुनाव जीता था।

मदरहुड को बताया था बोल्ड डिसीजन :
इसके पहले इसी शो में नुसरत ने बताया था कि यह एक बोल्ड डिसीजन था। नुसरत ने यह भी कहा था कि वे सिंगल मदर नहीं हैं, उनके बच्चे यीशान का एक सामान्य पिता और सामान्य मां है। नुसरत ने प्रेग्नेंसी के दौरान शरीर में होने वाले हार्मोनल बदलाव के बारे में भी बात की थी। नुसरत ने अगस्त 2021 में यीशान को जन्म दिया था। एक्टर यश दासगुप्ता यीशान के पिता हैं।

%d bloggers like this: