कालीचरण के समर्थन में इंदौर में जुटे लोग, नाथूराम गोडसे जिंदाबाद के लगे नारे, वीडियो वायरल

थर्ड आई न्यूज

इंदौर I महात्मा गांधी के खिलाफ बयान देने वाले कालीचरण महाराज भले ही छत्तीसगढ़ में जेल में पहुंच गए हैं लेकिन उनके विचारों का समर्थन करने वाले लोग मैदान में उतर आए हैं। इंदौर में भी ऐसे ही लोगों ने कालीचरण के समर्थन में सड़क पर उतरकर प्रदर्शन किया। रीगल चौराहे पर इन लोगों ने न केवल कालीचरण महाराज के समर्थन में नारेबाजी की बल्कि उन्होंने नाथूराम गोडसे जिंदाबाद के नारे भी लगाए। आश्चर्य की बात यह है नारेबाजी के समय पुलिस भी मौजूद थी और उसने आज तक उन पर कोई कार्रवाई नहीं की है। अब गोडसे जिंदाबाद के नारों का वीडियो वायरल हो रहा है।

इंदौर में हिंदू संगठन के पदाधिकारियों की मांग है कि कालीचरण महाराज को रिहा किया जाए। उन्होंने गांधी के विरोध में जो भी बातें कहीं हैं, उसका प्रमाणिक इतिहास है। ये व्यक्ति की आजादी है कि वह गांधी को मानता है या फिर गोडसे कोृ। इसे लेकर किसी के खिलाफ मामला दर्ज नहीं किया जा सकता वहीं हिंदू संगठन के कार्यकर्ताओं ने चेतावनी दी है कि कालीचरण महाराज की रिहाई नहीं होने पर देशभर में आंदोलन किया जाएगा।

हिंदू संगठनों के कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन के बाद पुलिस कमिश्नर दफ्तर पहुंचकर नारेबाजी करते हुए ज्ञापन भी सौंपा। पुलिस कमिश्नर दफ्तर में गोडसे जिंदाबाद के नारे पर कांग्रेस ने हमला किया है। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष के मीडिया प्रभारी नरेंद्र सलूजा ने कहा है कि क्या सरकार ने गांधी विरोधियों को खुली छूट दे दी है। पुलिस के सामने इस तरह की नारेबाजी की उन्होंने निंदा की है और कार्रवाई की मांग की है।

%d bloggers like this: