हिमंत विश्व शर्मा बोले: इंदिरा जैसी तानाशाह को भारतीयों ने समुद्र में फेंक दिया, तेलंगाना में किसको फेंकना है यहां के लोग जानते हैं

थर्ड आई न्यूज

वारंगल I भाजपा के कद्दावर नेता और असम के मुख्यमंत्री हिमंत विश्व शर्मा ने रविवार को तेलंगाना में सत्तासीन तेलंगाना राष्ट्र समिति (टीआरएस) की सरकार पर जमकर निशाना साधा। वारंगल में एक जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने हैदराबाद से सांसद असदुद्दीन ओवैसी और कांग्रेस को भी निशाने पर लिया। शर्मा ने तानाशाही पर भाषण देते हुए कहा कि भारतवासियों ने इंदिरा गांधी जैसी तानाशाह को समुद्र में फेंक दिया था। तेलंगानावासी भी जानते हैं कि उन्हें किसको समुद्र में फेंकना है।

शर्मा के भाषण में क्यों आया इंदिरा गांधी का जिक्र :
असम सीएम ने देश की पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के बहाने राज्य की टीआरएस सरकार पर निशाना साधा। उन्होंने कहा, “अन्याय के साथ लड़ते रहिए। अन्याय के साथ हम कोई समझौता नहीं करेंगे। हमारे कार्यकर्ता तैयार हो कर रहिए।”

उन्होंने तेलंगाना के सीएम के चंद्रशेखर राव (केसीआर) को घेरते हुए कहा, “जब भी कोई तानाशाह प्रधानमंत्री या मुख्यमंत्री होता है, देश में आपातकाल जैसा कुछ होता है। कष्ट होगा, आप लोग को परिश्रम करना होगा। लेकिन कष्ट और परिश्रम का फल हमेशा मीठा होता है। वो कष्ट और जो वो हम पर हमला करेंगे इसी से नया तेलंगाना बनेगा। इसलिए आपको डरना नहीं है। आप लोगों को संग्राम करना है। आप लोगों को अपने काम और मकसद में डट कर खड़े रहना है।”

इंदिरा गांधी पर क्या रहा शर्मा का बयान :
शर्मा ने कहा, “इंदिरा गांधी जैसे तानाशाह को भी भारतवासियों ने समुद्र में फेंक दिया था। यहां में तो समुद्र भी है। किस को फेंकना है तेलंगानावासी अच्छी तरह से जानते हैं। इसलिए यहां तानाशाही नहीं चलेगी। भारत की मिट्टी में में तानाशाही पहले भी नहीं चली थी और आगे भी नहीं चलेगी।”

ओवैसी पर क्या बोले असम सीएम :
शर्मा ने राज्य में भाजपा के पैर जमाने को लेकर बयान दिया। उन्होंने कहा, “भारत को कोई रोकने वाला नहीं है। जैसे आर्टिकल 370 खत्म हो गया। जैसे राम मंदिर बनने का काम शुरू हो गया। यहां से भी निजाम का नाम और निशान मिट जाएगा। ओवैसी का नाम और निशान मिट जाएगा। वो दिन ज्यादा दूर नहीं है। भारत अब जाग चुका है। भारत किसी फर्जी धर्मनिरपेक्ष या सांप्रदायिक राजनीति करने वालों को और नहीं मानेगा।

भाषण के दौरान हिमंत के तेवर देखकर लग रहा था कि अगले कुछ दिनों में पांच राज्यों में होने वाले विधानसभा चुनाव में वे भारतीय जनता पार्टी के स्टार प्रचारक हो सकते हैं I

%d bloggers like this: