वीडियो वायरल : हिमंत विश्व शर्मा ने कहा- मेरे काफिले के लिए ट्रैफिक क्यों रोका, क्या कोई महाराजा आ रहा है?

थर्ड आई न्यूज

नगांव I असम के सीएम हिमंत विश्व शर्मा ने शनिवार को ट्रैफिक रुकवाने के चलते नगांव जिले के डिप्टी कमिश्नर को सरेआम खूब लताड़ लगाई। यह अलग बात है कि पुलिस ने मुख्यमंत्री की सुरक्षा के लिहाज से ही ट्रैफिक जाम किया था, लेकिन यह बात शर्मा को पसंद नहीं आई। उन्होंने डीसी को तुरंत यातायात बहाल करने का आदेश दिया। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

सड़क का शिलान्यास करने आए थे शर्मा :
दरअसल, हिमंत विश्व शर्मा नगांव जिले में एक सड़क का शिलान्यास करने आए थे। सीएम की सुरक्षा के मद्देनजर राष्ट्रीय राजमार्ग 37 पर गुमोथागांव के पास ट्रैफिक जाम कर दिया गया। ट्रैफिक जाम देखकर शर्मा नाराज हो गए। उन्होंने अपने सिक्योरिटी गार्ड से डीसी को बुलाने को कहा, जैसे ही डीसी शर्मा के सामने आए तो उन्होंने डीसी को जोरदार फटकार लगाई।

सीएम शर्मा ने कहा कि डीसी साहब ये क्या नाटक है? क्यों गाड़ियां रुकवाई हैं। क्या कोई राजा महाराजा आ रहा है? ऐसा मत करो। लोगों को कष्ट हो रहा है। गाड़ियों को जाने दो। इसके बाद तुरंत जाम को खोल दिया गया और गाड़ियों को जाने दिया गया।

अपने एक्शन को किया जस्टिफाई :
वीडियो के सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद शर्मा ने इसे एक मीडिया अकाउंट से रीट्वीट किया और अपनी कार्रवाई का बचाव किया। उन्होंने कहा, ”हम राज्य में हम एक ऐसी संस्कृति बनाना चाहते हैं, जहां डीसी, एसपी या कोई भी सरकारी कर्मचारी या जनप्रतिनिधि अपनी पृष्ठभूमि, बौद्धिक क्षमता या लोकप्रियता से परे केवल लोगों के लिए काम करे। बाबू मानसिकता को बदलना कठिन है, लेकिन हम अपने लक्ष्य को प्राप्त करने के लिए दृढ़ हैं। जनता ही जनार्दन।”

%d bloggers like this: