यूपी के रण में कूदीं महबूबा मुफ्ती: कहा- यहां भाजपा से छुटकारा 1947 की तुलना में बड़ी आजादी होगी

थर्ड आई न्यूज

जम्मू I पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी (पीडीपी) प्रमुख महबूबा मुफ्ती ने भाजपा पर हमला बोला है। कहा कि यूपी में भाजपा से छुटकारा 1947 की तुलना में बड़ी आजादी होगी। उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव होने जा रहे हैं इसलिए भाजपा औरंगजेब और बाबर को याद कर रही है।

भारतीय जनता पार्टी पर सोमवार को तंज कसते हुए आदिवासी युवा सम्मेलन में महबूबा ने कहा कि उत्तर प्रदेश में इस पार्टी से छुटकारा पाना 1947 से बड़ी आजादी होगी। क्योंकि ये लोग देश को बांटना चाहते हैं। अगर उन्होंने विकास का वादा किया है तो उत्तर प्रदेश में विकास दिखाएं।

गरीबों की दुश्मन भाजपा सरकार का कोई मानवीय चेहरा नहीं
महबूबा मुफ्ती ने रूपनगर में जनजातीय वर्ग के लोगों के घरों को बिना नोटिस दिए तोड़े जाने की घटना पर भाजपा को निशाने पर लिया है। इस दौरान कहा कि गरीबों की दुश्मन भाजपा सरकार का कोई मानवीय चेहरा नहीं है। सोमवार दोपहर को पार्टी नेताओं के साथ रूप नगर में धरना स्थल पर पहुंचकर महबूबा मुफ्ती ने प्रदर्शन कर रहे लोगों को समर्थन दिया है। इसके साथ ही उपराज्यपाल से जिनके घर बिना नोटिस के तोड़े गए हैं उन्हें फिर से उस स्थान पर घर बनाकर देने की अपील की है।

भाजपा के नेताओं के अवैध निर्माण पर प्रशासन चुप्पी साधे बैठा :
उन्होंने कहा कि भाजपा के इशारे पर प्रशासन एकतरफा कार्रवाई कर रहा है। भाजपा के नेताओं के अवैध निर्माण पर प्रशासन चुप्पी साधे बैठा है, जबकि गरीबों के घरों को तोड़ा जा रहा है। इससे पूर्व महबूबा मुफ्ती ने गुज्जर देश चेरिटेबल ट्रस्ट में जनजातीय युवा अधिवेशन को संबोधित किया।

गोडसे की पूजा करने वाले कभी हिंदू नहीं हो सकते-महबूबा
उन्होंने कहा कि भाजपा सत्ता के लिए हिंदू-मुस्लिम के बीच नफरत पैदा करती है। देश को भाजपा से आजादी चाहिए। यह लोग देश के टुकड़े करना चाहते हैं। मुस्लिम को मुस्लिम से लड़ाने की साजिश भाजपा करती रहती है। गुज्जर बक्करवाल, पहाड़ी को लड़ाना चाहते हैं। भाजपा के खिलाफ सभी को एकजुट होने की जरूरत है। केवल धर्म के नाम पर नफरत पैदा कर वोट हासिल करना चाहते हैं। उन्होंने जनजातीय युवाओ से अपील की कि वह कलम और वोट की ताकत से भाजपा का मुकाबला करें। पत्थर और बंदूक कभी न उठाएं। यह भाजपा यही चाहती है कि उन्हें कोई मौका मिले। गोडसे की पूजा करने वाले कभी हिंदू नहीं हो सकते।

%d bloggers like this: