जेडीयू के पूर्व विधायक का एलान: गांधी मैदान में कराएंगे ‘पियक्कड़’ सम्मेलन, कहा- ठंड भर कर लीजिए इंतजार

थर्ड आई न्यूज

पटना I बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जहां शराबबंदी कानून के जरिए नशा मुक्ति अभियान चला रहे हैं, वहीं कुछ ऐसे नेता हैं जो इस कानून को ताक पर रखकर खुली चुनौती दे रहे हैं। ताजा मामला है जेडीयू के पूर्व विधायक और कभी नीतीश कुमार के करीबी माने जाने वाले श्याम बहादुर सिंह का जिन्होंने खुले तौर पर एलान कर दिया है कि ठंड खत्म होने के बाद वे सीवान के गांधी मैदान में पियक्कड़ सम्मेलन करवाएंगे।

जानें क्या कहा जेडीयू के पूर्व विधायक ने :
जेडीयू के पू्र्व विधायक ने कहा कि सीवान के गांधी मैदान में हम पियक्कड़ सम्मेलन करवाएंगे। बस ठंड भर का इंतजार कर लीजिए। इस सम्मेलन से पता चल जाएगा कि राज्य में शराब पीने वाले और ना पीने वाले कितने लोग हैं। इस सम्मेलन नें जिन्हें शराब पीनी होगी वे पी सकते हैं। श्याम बहादुर यहीं पर नहीं रुके उन्होंने शराबबंदी के मसले पर तेजस्वी यादव का समर्थन करने की बात भी कही है।

आज दारु बंद कर दिए हैं, कल मेहरारु बंद कर देंगे: श्याम बहादुर
जेडीयू के पूर्व विधायक ने आगे कहा कि अगर नीतीश कुमार इस कानून पर पुनर्विचार करते हैं तो ठीक है नहीं तो हम तेजस्वी का खुले आम समर्थन करेंगे। दारु बंद करने के कारण नीतीश कुमार का वोट घट गया है। आज दारु बंद कर दिए हैं, कल मेहरारु बंद कर देंगे। थोड़ी सी ढील तो देनी चाहिए। श्यान बहादुर ने आगे कहा है कि सीएम नीतीश कोर्ट से ऊपर हैं क्या, सब लोग कह रहे हैं और सुप्रीम कोर्ट भी कह रहा है कि ढील दो।

%d bloggers like this: