बंगाल में नेताजी की 125वीं जयंती पर बवाल:कार्यक्रम के दौरान भिड़े टीएमसी-भाजपा समर्थक, एक-दूसरे पर भांजीं लाठियां

थर्ड आई न्यूज

कोलकाता I पश्चिम बंगाल के भाटपारा में नेताजी सुभाष चंद्र बोस की 125वीं जयंती पर एक कार्यक्रम के दौरान टीएमसी और बीजेपी समर्थक आपस में भिड़ गए। दोनों पार्टियों के समर्थकों के बीच हाथापाई हुई।

पुलिस ने जानकारी देते हुए कहा कि रविवार को बीजेपी के उपाध्यक्ष अर्जुन सिंह नेताजी सुभाष चंद्र बोस की जयंती के अवसर पर एक कार्यक्रम में शामिल होने आये थे। इस दौरान दोनों पार्टियों के बीच झड़प हो गई।

इस घटना के बाद बंगाल बीजेपी उपाध्यक्ष अर्जुन सिंह ने प्रतिक्रिया दी है। अर्जुन सिंह ने कहा, “आज सुबह 10:30 बजे हमारे विधायक पवन सिंह नेताजी को श्रद्धांजलि देने गए थे, तब टीएमसी के गुंडों ने उन पर हमला किया। उन पर गोलियां चलाईं, ईंटें फेंकीं, मेरे पहुंचने पर उन्होंने मुझ पर भी हमला किया, मेरी गाड़ी तोड़ दी गई। और ये सब पुलिस के सामने हो रहा था।”

सीएम ममता बनर्जी ने दी श्रद्धांजलि :
पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने ट्वीट कर नेताजी सुभाष चंद्र बोस की 125वीं जयंती पर उन्हें श्रद्धांजलि दी। ममता ने ट्वीट किया, “देश नायक नेताजी सुभाष चंद्र बोस को उनकी 125वीं जयंती पर श्रद्धांजलि। एक राष्ट्रीय और वैश्विक प्रतीक के तौर पर बंगाल से नेताजी का उदय भारतीय इतिहास में अद्वितीय है।

ममता ने इस दिन को पूरे राज्य में ‘देश नायक दिवस’ के रूप में मनाने का ऐलान किया। उन्होंने लिखा, “हम फिर से केंद्र सरकार से अपील करते हैं कि नेताजी के जन्मदिन को राष्ट्रीय अवकाश घोषित किया जाए ताकि पूरे देश में राष्ट्रीय नेता को श्रद्धांजलि दी जा सके और देश नायक दिवस मनाया जा सके।”

%d bloggers like this: