गणतंत्र दिवस की रिहर्सल में नेवी के जवानों ने बजाई ‘मोनिका… ओ माई डार्लिंग’ की धुन, विपक्ष ने जताई आपत्ति

थर्ड आई न्यूज

नई दिल्ली l राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में राजपथ पर गणतंत्र दिवस परेड की रिहर्सल चल रही है। 26 जनवरी की फाइनल परफॉर्मेंस के लिए अलग-अलग जवानों के बैंड रोजना अभ्यास करते हैं। इसी बीच, नेवी बैंड के रिहर्सल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में नेवी के जवान बॉलीवुड गाने ‘मोनिका… ओ माई डार्लिंग’ की धुन बताजे हुए और झूमते हुए दिखाई दे रहे हैं। MyGov India के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से इस वीडियो को शेयर किया गया है।

वीडियो को लेकर सोशल मीडिया यूजर्स दो धड़ों में बंट गए हैं। एक वो जिन्हें यह वीडियो काफी पसंद आ रहा है और दूसरे वो जो इस वीडियो को लेकर आपत्ति दर्ज करा रहे हैं।आपत्ति दर्ज करने वालों में विपक्ष भी शामिल है। कांग्रेस, टीएमसी, आम आदमी पार्टी समेत कई विपक्षी पार्टियों के नेताओं ने इस धुन पर आपत्ति जताई है।

MyGov India के ट्विटर हैंडल से शेयर वीडियो में लिखा गया, क्या नजारा है! यह वीडियो निश्चित रूप से आपके रोंगटे खड़े कर देगा! क्या आप हमारे साथ भव्य 73वें गणतंत्र दिवस समारोह को देखने के लिए तैयार हैं? अभी पंजीकरण करें और आज ही ई-सीट बुक करें!

वहीं, टीएमसी सांसद महुआ मोइत्रा ने इस वीडियो पर रिप्लाई करते हुए कहा कि सशस्त्र बलों पर मोदी-शाह हावी हो गए हैं। साथ ही उन्होंने कहा कि रौंगटे तो नहीं खड़े हो रहे, लेकिन मन खराब कर देगा।

वहीं, राष्ट्रीय जनता दल ने तंज कसा और ट्वीट किया, “दुनिया में लोगों को धोखा कभी हो जाता है…” उन्होंने आगे लिखा कि सेना पर थोपे जा इस फूहड़पन पर सेवानिवृत्त सैनिक, अफसर नाक भौं सिकोड़ कर रह जाते हैं, और वर्तमान जनरलों को संघी सरकार द्वारा ‘नज़ीर’ बना दिए जाने का डर है!

कांग्रेस के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष बीवी श्रीनिवास ने ट्वीट क‍िया कि इस गणतंत्र दिवस “मोनिका ओह माय डार्लिंग”। अगले स्वतंत्रता दिवस और गणतंत्र दिवस पर कोई अनुमान?

आम आदमी पार्टी की सोशल मीडिया टीम के सदस्‍य कपिल ने लिखा, ‘सिनेमा हॉल्‍स में राष्‍ट्रग्रान, गणतंत्र दिवस परेड में मोनिका ओ माई डार्लिंग… देश में तमाशाकरण रोज नई ऊंचाई पर पहुंच रहा है!!’

%d bloggers like this: