लायंस क्लब ऑफ गुवाहाटी सिटी व लिओ क्लब ऑफ गुवाहाटी सिटी द्वितीय का वैक्सीनेशन शिविर शुरू

थर्ड आई न्यूज

गुवाहाटी. लॉयन्स क्लब ऑफ गुवाहाटी सिटी व लियो क्लब ऑफ गुवाहाटी सिटी द्वितीय ने रविवार को कोविड टीकाकरण शिविर शुरू किया. दोनों क्लबों ने अपने लोकोपकारी संकल्प के तहत कामरूप मेट्रो के जिला इम्यूनिजेसन आफिसर के सहयोग एवं भारत सरकार के सौजन्य से फैंसी बाजार के एसआरसीबी रोड स्थित सिटी लाॅयन्स की स्कूल “सहयोग ” में उक्त शिविर की शुरुआत की.

इस केंद्र में रोज सायं चार बजे से छः बजे तक टीकाकरण की व्यवस्था रहेगी । उल्लेखनीय है कि कोविड १९ टीकाकरण केंद्र का उद्घाटन मुख्य अतिथि लाॅयन्स जिला 322जी के उपजिला पाल (प्रथम) लाॅयन बलराम सिंह राठौड़ ने किया। इस मौके पर लाॅयन राठौड़ ने कोरोना जैसी वैश्विक महामारी से समाज को राहत पहुंचाने के लिए गुवाहाटी सीटी लाॅयन्स क्लब द्वारा निरंतर किए जा रहे कार्यों की भूरि भूरि प्रशंसा की I उन्होंने आज से प्रारम्भ वैश्विक महामारी के बचाव के लिए शुरू टीकाकरण केन्द्र के लिए लियो व लाॅयन्स क्लब को शुभकामनाएं दी । लाॅयन राठौड़ ने टीकाकरण केन्द्र के संयोजक लाॅयन संजय बजाज और लियो आयुशी बजाज के प्रयासों की सराहना की एवं उन्हें समाज सेवा के कार्यों में सदैव अग्रसर रहने का आशीर्वाद दिया।

वहीं कोविड से बचाव व प्लाज्मा दान के क्षेत्र में अपने योगदान से समाज को गौरवान्वित कर रहें लाॅयन प्रमोद हरलालका (लाला) को लाॅयन राठौड़ ने असमिया फुलाम गामोशा प्रदान कर सम्मानित किया ।

उदघाटन समारोह में विशेष अतिथि स्वरूप उप जिलापाल द्वितीय की धर्म पत्नी लाॅयन लेखा राठौड़, लियो जिला ३२२जी के स्वास्थ्य व चिकित्सा अधिकारी लियो नवदीप शर्मा, महत्वपूर्ण दिवस के जिला अधिकारी लियो शुभोदीप दत्ता, लाॅयन अध्यक्ष अजय जैन, लियो अध्यक्ष अंकुर अग्रवाल, लाॅयन सुनील अजीतसरिया, लाॅयन निर्मल श्यामसुखा, लाॅयन बिकाश अग्रवाल, लाॅयन अशोक सरावगी, लाॅयन संदीप चमड़ीया, लाॅयन संजय बजाज, लियो सचिव अभिनव पटवारी, लियो आयुशी बजाज, लियो मनीष शर्मा, सहयोग स्कूल के प्रधानाचार्य अर्जुन सिंह, शिक्षकगण व समाज के महानुभाव उपस्थित थे ।

गौरतलब है कि टीकाकरण केंद्र के उदघाटन के पूर्व सहयोग स्कूल में “गणतंत्र दिवस समारोह” का विषेश आयोजन किया गया । इस कार्यक्रम की शुरुआत राष्ट्रगीत के गायन के साथ हुई । समारोह के मुख्य अतिथि लाॅयन जिला ३२२जी के उप जिलापाल बलराम सिंह राठौड़ ने गणतंत्र दिवस की हार्दिक शुभकामनाएं और बधाई उपस्थित सभी लाॅयन व लियो क्लब के सदस्यों, शिक्षकों व स्कूल के बच्चों को दी । लाॅयन राठौड़ ने कहा कि “सहयोग” स्कूल समाज के उस वर्ग को शिक्षा प्रदान कर रहा है, जिन्हें शिक्षा की सबसे ज्यादा जरूरत है I यह प्रकल्प ऐसे लोगों के लिए है जिनके लिए स्कूल में पढाई करना एक ऐसा सपना था जो कभी पुरा नही हो सकता था I लेकिन लाॅयन्स क्लब गुवाहाटी सिटी ने उनके सपनों का साकार किया है और गत २३ वर्षों से निरंतर शिक्षा प्रदान कर रहा है, जिसके लिए सभी सदस्य विशेष बधाई के पात्र है । लाॅयन राठौड़ ने अपनी तरफ से “सहयोग” स्कूल को ११०००/- रुपये का अनुदान दिया । तत्पश्चात लाॅयन प्रमोद हरलालका ने भी सहयोग स्कूल को ५१००/- रुपये के योगदान की घोषणा की ।

तत्पश्चात सभी बच्चों में मिठाईयाँ, जूस व टाफीया बांटी गई एवं उपस्थित शिक्षकों, क्लबों से पधारे अतिथिगणों, लाॅयन व लियो सदस्यों के लिए भी अल्पाहार की व्यवस्था की गई ।

%d bloggers like this: