ब्रा पर श्वेता तिवारी के बयान का सच:एक्ट्रेस ने कहा था- मेरी ब्रा का साइज भगवान ले रहे हैं, जानिए क्यों दिया ऐसा बयान जिस पर शुरू हुआ बवाल

थर्ड आई न्यूज

भोपाल I बिग बॉस सीजन 4 की विनर और एक्ट्रेस श्वेता तिवारी के बयान पर देशभर में हंगामा मच गया है। श्वेता ने भोपाल में मीडिया के सामने कहा था कि उनकी ब्रा का साइज भगवान ले रहे हैं। इस पर मध्य प्रदेश के गृहमंत्री ने ऐतराज जताया है। उन्होंने भोपाल के पुलिस कमिश्नर को 24 घंटे में जांच कर रिपोर्ट देने को कहा है।

श्वेता फैशन से जुड़ी एक वेब सीरीज की तैयारियों और प्रमोशन को लेकर प्रोडक्शन टीम के साथ 26 जनवरी को भोपाल आई थीं। होटल में मीडिया के सामने उन्होंने यह बयान दिया, लेकिन एक्ट्रेस ने ऐसा बयान क्यों दिया?

असल में हुआ यह था…
वेब सीरीज की शूटिंग भोपाल में होने वाली है। शहर के एक होटल में श्वेता की टीम का इंटरव्यू चल रहा था। उसी दौरान उन्होंने यह बयान दिया। मीडिया के सामने श्वेता तिवारी जिस ‘भगवान’ की बात कर रही थीं, वो इस प्रोजेक्ट में उनके को-एक्टर सौरभ राज जैन हैं। मंच पर श्वेता के साथ एक्टर कंवलजीत, सौरभ राज जैन, रोहित रॉय और दिगांगना सूर्यवंशी मौजूद थे। ये सभी भोपाल में शूट होने वाली वेब सीरीज ‘शोस्टॉपर’ के प्रमोशन और अनाउंसमेंट के लिए आए थे। सभी सीरीज में साथ काम करेंगे।

सीरीज में एक किरदार ब्रा फिटर का है। जिसे सौरभ निभा रहे हैं। एक्टर इससे पहले महाभारत सीरियल में भगवान श्रीकृष्ण का किरदार निभा चुके हैं। इसको लेकर मंच का संचालन करने वाले साहिल ने पूछा कि आप अभी तक भगवान का किरदार निभाते थे और अब सीधे एक ब्रा फिटर का किरदार कर रहे हैं। इसी बीच श्वेता ने हंसते हुए कहा- सीरीज में “भगवान’ मेरे ब्रा का साइज ले रहे हैं।”

हंसी-मजाक में दिया बयान, अब बवाल शुरू :
बातचीत के दौरान हंसी-मजाक के बीच श्वेता तिवारी ने यह आपत्तिजनक बयान दिया। हालांकि उस समय मंच पर मौजूद लोगों ने इसे मजाक में उड़ा दिया, लेकिन इसका वीडियो वायरल होने के बाद लोग जमकर नाराजगी जता रहे हैं। वहीं सोशल मीडिया पर तो तरह-तरह के रिएक्शन सामने आ रहे हैं।
श्वेता के इस विवादित बयान के बाद उनका विरोध भी शुरू हो गया है। बयान के वायरल होते ही संस्कृति बचाओ मंच के कार्यकर्ताओं ने गुरुवार को भोपाल में एक्ट्रेस के पोस्टर व फोटोज जलाकर अपना विरोध दर्ज कराया।

बिग बॉस सीजन-4 की विजेता रही हैं श्वेता :
श्वेता तिवारी बिग बॉस सीजन 4 की विजेता रही हैं। डॉली बिंद्रा और महाबली खली को पछाड़ते हुए श्वेता ने एक करोड़ के इनाम वाली इस प्रतियोगिता को अपने नाम किया था।

पर्सनल लाइफ को लेकर ज्यादा चर्चा में रहीं :
एक्ट्रेस श्वेता तिवारी पिछले काफी समय से अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रही हैं। श्वेता को अपनी शादीशुदा लाइफ में काफी मुश्किल भरे दौर का सामना करना पड़ा। ​पहली शादी असफल होने के बाद उन्होंने तलाक लेकर दूसरी शादी की। हालांकि ये शादी भी सफल नहीं हुई। श्वेता की जिंदगी कुछ ऐसी उलझनों से भरी रही है। राजा चौधरी के बाद श्वेता ने दूसरी शादी एक्टर अभिनव कोहली से की। फिलहाल वह पति अभिनव से अलग रह रही हैं।

श्वेता को पहचान टीवी सीरियल ‘कसौटी जिंदगी की’ से मिली थी। इसमें वह लीड रोल प्रेरणा शर्मा की भूमिका में नजर आई थीं।
श्वेता को पहचान टीवी सीरियल ‘कसौटी जिंदगी की’ से मिली थी। इसमें वह लीड रोल प्रेरणा शर्मा की भूमिका में नजर आई थीं।

कांग्रेस ने कहा- तुरंत हो FIR
श्वेता तिवारी के बयान पर कांग्रेस ने तत्काल FIR कराने की मांग की है। कांग्रेस नेता नरेंद्र सलूजा का कहना है कि छोटे-छोटे मामलों में सीधे FIR का निर्णय लेने वाले गृहमंत्री, श्वेता तिवारी के भगवान का अपमान किए जाने के मामले में कह रहे है कि मैंने भी देखा है, सुना है, पुलिस कमिश्नर से सारे तथ्य, संदर्भ बुलवाएंगे, फिर निर्णय लेंगे। जबकि यह तो सीधे-सीधे धार्मिक भावनाओं का अपमान है।

%d bloggers like this: