सीए इंस्टीट्यूट गुवाहाटी शाखा के चुनाव 2 को, सरगर्मियां तेज, सोशल मीडिया पर मांगे जा रहे हैं वोट

थर्ड आई न्यूज

गुवाहाटी. इंस्टीट्यूट ऑफ चार्टर्ड अकाउंटेंट्स ऑफ इंडिया की गुवाहाटी शाखा के सत्र 2022 -25 के लिए चुनाव आगामी 2 फरवरी को होंगे. 3 फरवरी को चुनाव के नतीजे घोषित किए जाएंगे.

मिली जानकारी के अनुसार 7 सदस्यीय मैनेजिंग कमिटी के लिए 9 उम्मीदवार चुनाव मैदान में ताल ठोक रहे हैं. इन उम्मीदवारों के नाम सीए रागिनी गोयल, गौरव गाड़ोदिया, गोपाल सिंघानिया, लक्ष्यजीत गोगोई, आयुष सराफ, सौरभ चौधरी, अंजनी कुमार मूंदड़ा, सुशील कलानी और जयप्रकाश गुप्ता हैं. इंस्टीट्यूट के करीब 2000 वोटर आगामी 2 को इनके भाग्य का फैसला करेंगे. बताते हैं कि चुनाव वरीयता मतदान सिस्टम ( preferential voting) से होंगे. जिन उम्मीदवारों को अधिक प्रथम वरीयता वोट मिलेंगे, उन्हें विजयी घोषित किया जाएगा. गुवाहाटी ब्रांच के लिए वोटिंग जोरहाट, गुवाहाटी, सिलचर, नगांव और बंगाईगांव में होगी.

इंस्टिट्यूट के चुनाव को देखते हुए क्षेत्र की चार्टर्ड अकाउंटेंट्स बिरादरी में काफी सरगर्मी देखी जा रही हैं. उम्मीदवार व्यक्तिगत रूप से, फोन से तथा सोशल मीडिया पर पोस्ट डाल कर वोटरों को लुभाने का प्रयास कर रहे हैं. ऐसे में ऊंट किस करवट बैठेगा इसका फैसला तो नतीजे वाले दिन ही होगा, पर फिलहाल लोग दिलचस्पी लेकर हिसाब-किताब रखने में ज्ञान देने वालों को अपना सारा ज्ञान राजनीति की बिसात पर बिछाते देख रहे हैं, मजे ले रहे हैं.

%d bloggers like this: