जम्मू- कश्मीर : जैश का कुख्यात आतंकी जाहिद वानी मुठभेड़ में ढेर, सुरक्षा बलों ने 12 घंटे में पांच आतंकी मार गिराए

थर्ड आई न्यूज

जम्मू I जम्मू-कश्मीर के पुलवामा और बड़गाम जिलों में सुरक्षा बलों के साथ 12 घंटों के अंदर दो मुठभेड़ों में जैश-ए-मोहम्मद (जेईएम) के एक कुख्यात कमांडर और एक पाकिस्तानी आतंकवादी समेत कुल पांच आतंकी ढेर हो गए। पुलिस, सेना और सीआरपीएफ की संयुक्त टीम इस ऑपरेशन को अंजाम दे रही थी।

पुलिस महानिरीक्षक (आईजीपी) विजय कुमार ने रविवार को बताया कि जैश कमांडर आतंकी जाहिद वानी और एक पाकिस्तानी समेत कुल पांच आतंकी यहां 12 घंटों में हुईं दो मुठभेड़ों में ढेर हो गए।

दो मुठभेड़ों में मारे गए पांच आतंकी, यह बड़ी सफलता- आईजीपी
कश्मीर जोन पुलिस ने ट्वीट के अनुसार आईजीपी ने कहा, ”पाकिस्तान द्वारा समर्थित आतंकी संगठनों- लश्कर-ए-तैयबा (एलईटी) और जेईएम के पांच आतंकी पिछले 12 घंटों में हुईं दो मुठभेड़ों में मारे गए। मरने वालों में जैश कमांडर जाहिद वानी और एक पाकिस्तानी आतंकी भी था। यह हमारे लिए बड़ी सफलता है।”
चार आतंकी पुलवामा में जबकि एक आतंकी बडगाम में मारा गया
पुलिस के अनुसार, चार आतंकी पुलवामा जिला के नाइरा क्षेत्र में सुरक्षा बलों और आतंकियों के बीच हुई मुठभेड़ में ढेर हो गए। उनके कब्जे से भारी मात्रा में हथियार और गोला-बारूद बरामद हुआ है। तलाशी अभियान जारी है।

पुलिस ने बताया कि हालांकि बडगाम जिले के चरार-ए-शरीफ क्षेत्र में सुरक्षा बलों से हुई मुठभेड़ में एक आतंकी मारा गया है। उसके पास से एक एके-56 समेत अन्य हथियार बरामद हुआ है। तलाशी अभियान जारी है।

%d bloggers like this: