संसद की दो तस्वीरें: स्मृति ईरानी ने मुलायम के पैर छूकर लिया आशीर्वाद, चिर प्रतिद्वंद्वी राहुल से मिली नजरें पर बात न हुई

थर्ड आई न्यूज

नई दिल्ली l संसद का बजट सत्र आज से शुरू हो गया है। इस दौरान संसद परिसर में कई नेताओं की चहल पहल देखी गईं। इन सबमें एक तस्वीर सबके सामने जो आई है वह है केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी और समाजवादी पार्टी के संस्थापक और संरक्षक मुलायम सिंह यादव की जो कि सुर्खियां बटोर रही है। दरअसल, संसद के प्रवेश द्वार से बाहर निकलते समय स्मृति ईरानी और मुलायम सिंह यादव आगे-पीछे ही निकल रहे थे इसी दौरान स्मृति की नजर मुलायम सिंह यादव पर पड़ी। मुलायम को देखते ही स्मृति ने पैर छूकर आशीर्वाद लिया लेकिन उस समय मुलायम सिंह यादव को सीढ़ी पर उतरने में दिक्कत हो रही थी और यह देखते ही स्मृति ईरानी ने उन्हें सहारा देने की कोशिश की। हालांकि बाद में सुरक्षाकर्मी भी वहां पहुंच गए और मुलायम सिंह को पकड़ लिया।

स्मृति इरानी और राहुल की नजरें मिलीं पर बात न हुई :
इसके अलावा स्मृति इरानी की एक और तस्वीर सामने आई। इसमें वह राहुल गांधी की तरफ एक बार देखीं लेकिन दोनों के बीच कोई बात नहीं हुई। लोकसभा की सीढ़ियों पर दोनों नेता अलग-अलग छोर पर खड़े दिखते हैं। एक तरफ राहुल गांधी कांग्रेस महासचिव केसी वेणुगोपाल के पास खड़े दिखते हैं तो वहीं स्मृति इरानी केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी के साथ बात करती दिख रही हैं।

नकवी ने भी दिया मुलायम सिंह यादव को सहारा :
केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी भी संसद में समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव को सहारा देते दिखे। हालांकि दोनों नेताओं में कुछ देर बात होती भी दिखी।

%d bloggers like this: