हिमंत ने लगाई राहुल की क्लास, राजनीतिक शालीनता का पाठ नहीं पढ़ाने की दी नसीहत

थर्ड आई न्यूज

गुवाहाटी. कांग्रेस के आला नेता राहुल गांधी ने कल संसद में राष्ट्रपति के अभिभाषण पर चर्चा के दौरान कुछ ऐसी बातें कहीं कि असम के मुख्यमंत्री हिमंत विश्व शर्मा उखड़ गए और उन्होंने राहुल गांधी की क्लास लगा दी. उल्लेखनीय है कि राष्ट्रपति के अभिभाषण पर चर्चा के दौरान बोलते हुए राहुल गांधी ने मोदी सरकार को राजनीतिक शालीनता नहीं बरतने का आरोप लगाते हुए घेरा था.

इसके पहले राहुल ने केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह पर भी टिप्पणी करते हुए कहा था कि सांसदों को उनके घर जाने पर जूते बाहर खोलने पड़ते हैं, जबकि वे खुद चप्पल पहने हुए रहते हैं. यह अपमानजनक है.

इस पर ट्वीट करते हुए हिमंत विश्व शर्मा ने कहा – “राहुल गांधी, जो असम के नेताओं की उपस्थिति में कुत्तों को बिस्कुट खिलाना पसंद करते हैं और फिर उन्हें वही बिस्कुट देते हैं, उन्हें राजनीतिक शालीनता के बारे में बात करने वाला अंतिम व्यक्ति होने चाहिए। आलाकमान मानसिकता आईएनसी की है। भारत के लोग इसे अच्छी तरह जानते हैं।”

मालूम हो कि कांग्रेस में रहते हुए हिमंत एक बार राहुल गांधी से मिलने नई दिल्ली गए थे, तब उनके साथ यह वाकया पेश आया था. उनकी उपस्थिति में राहुल गांधी ने अपने पालतू कुत्ते को बिस्किट दिए और फिर वही बिस्किट हिमंत को परोस दिए.

%d bloggers like this: