हमले के बाद असदुद्दीन ओवैसी की सुरक्षा में इजाफा, अब सीआरपीएफ देगी जेड श्रेणी की सुरक्षा

थर्ड आई न्यूज

नई दिल्ली, एआईएमआईएम चीफ असदुद्दीन ओवैसी की कार पर गुरुवार को हुए कथित हमले के बाद भारत सरकार ने उनकी सुरक्षा की समीक्षा की है। विश्वसनीय सूत्रों के अनुसार, ओवैसी को तत्काल प्रभाव से सीआरपीएफ की जेड श्रेणी की सुरक्षा प्रदान करने का निर्णय लिया गया है।

जानकारी के अनुसार, तेलंगाना के हैदराबाद से सांसद ओवैसी की कार पर हापुड़ जिले में छिजारसी टोल प्लाजा के करीब कथित तौर पर गोलीबारी की गई। यह घटना उस वक्त हुई, जब वह पश्चिमी उत्तर प्रदेश में चुनाव से जुड़े कार्यक्रमों में शरीक होने के बाद लौट रहे थे। गोलीबारी की घटना के बाद दो युवकों की वीडियो फुटेज सामने आई थी।

हमले के बाद ओवैसी ने कहा था कि उनकी कार राष्ट्रीय राजमार्ग 24 के हापुड़-गाजियाबाद खंड पर छिजारसी टोल प्लाजा के करीब थी, तभी शाम करीब छह बजे यह घटना हुई। उन्होंने कहा कि इस घटना में कोई घायल नहीं हुआ। पुलिस ने इस घटना के संबंध में दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। हापुड़ पुलिस ने कहा कि कई टीमें इस मामले की जांच कर रही हैं और मेरठ जोन के पुलिस महानिरीक्षक की निगरानी में जांच की जा रही है।

ओवैसी ने बताया था कि उनके काफिले में चार वाहन थे। उन्होंने कहा कि हम टोल गेट पर थे और जब हमने अचानक तीन-चार गोलियां चलने की आवाज सुनी तो वाहन की गति धीमी कर दी। मेरी कार पर भी कुछ निशान बने हैं और एक टायर पंक्चर हो गया।

उन्होंने कहा कि मैंने चुनाव आयोग से घटना की स्वतंत्र जांच कराने का अनुरोध किया है। यह अवश्य पता चलना चाहिए कि इस घटना के पीछे किसका हाथ था। यह (नरेंद्र) मोदी सरकार और योगी (आदित्यनाथ) सरकार से भी एक अपील है।

%d bloggers like this: