टैक्स बार एसोसिएशन, गुवाहाटी ने किया केंद्रीय बजट 2022 और फेसलेस अपील पर एक स्टडी सर्कल मीटिंग का आयोजन

थर्ड आई न्यूज

गुवाहाटी I टैक्स बार एसोसिएशन, गुवाहाटी ने आईसीएसआई के एनई चैप्टर के साथ संयुक्त रूप से होटल प्राग कॉन्टिनेंटल, गुवाहाटी में 4 फरवरी, 2022 को “केंद्रीय बजट 2022 और फेसलेस अपील प्रक्रिया में हालिया परिवर्तन” विषयों पर एक अध्ययन मंडली की बैठक का आयोजन किया।

स्टडी सर्कल कमेटी के चेयरमैन सीए विवेक जालान ने अपने स्वागत भाषण से बैठक की शुरुआत की। बैठक की अध्यक्षता टैक्स बार एसोसिएशन के अध्यक्ष सीए गोपाल सिंघानिया ने की। सीए गोपाल सिंघानिया ने अपने संबोधन में एसोसिएशन द्वारा हाल के अतीत में की गई गतिविधियों की जानकारी दी। उन्होंने आशा व्यक्त की कि इस बैठक से प्रतिभागियों को विषयों को समझने में मदद मिलेगी। आईसीएसआई के एनई चैप्टर के अध्यक्ष सीएस प्रदीप शर्मा ने भी प्रतिभागियों का स्वागत किया।

सीए सुनील शर्मा ने केंद्रीय बजट 2022 में प्रत्यक्ष कर प्रस्तावों की व्याख्या की। सीए बिकास अग्रवाला ने केंद्रीय बजट 2022 में अप्रत्यक्ष कर प्रस्तावों की व्याख्या की और सीए संजय मोदी ने आयकर अधिनियम, 1961 के तहत फेसलेस अपील प्रक्रिया में हाल के परिवर्तनों की व्याख्या की। वक्ताओं ने शानदार ढंग से संबंधित विषयों को प्रस्तुत किया।

बैठक में 50 से अधिक चार्टर्ड एकाउंटेंट, कंपनी सचिव, लागत लेखाकार, अधिवक्ता, कर सलाहकार, व्यवसायी और अन्य ने भाग लिया। प्रतिभागियों ने प्रश्न उत्तर सत्र में सक्रिय रूप से भाग लिया जिसमें वक्ताओं ने प्रतिभागियों के प्रश्नों का उत्तर दिया। आईसीएसआई के एनई चैप्टर के उपाध्यक्ष-सह-सचिव सीएस निखिल जैन द्वारा धन्यवाद प्रस्ताव के साथ बैठक समाप्त हुई।

%d bloggers like this: