बिहार पॉलिटिक्स : आरजेडी की बैठक में लालू परिवार की दरार फिर उजागर, तेजस्वी के संबोधन का तेज प्रताप ने किया बायकाट

थर्ड आई न्यूज

पटना । राष्‍ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के परिवार में सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है, इसकी झलक एक बार फिर देखने को मिली है। आरजेडी राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक के दौरान गुरुवार को लालू के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव ठीक उस वक्‍त मंच से उठकर चले गए, जब उनके भाई छोटे तेजस्वी यादव ने अपना संबोधन शुरू किया।

आरजेडी की राष्‍ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक के दौरान तेजस्वी यादव के भाषण के दौरान मंच पर लालू प्रसाद यादव के साथ तेज प्रताप यादव भी मंच पर थे। बैठक को जैसे ही तेजस्वी ने संबोधित करना शुरू किया, तेज प्रताप अचानक कुर्सी से उठे और तेजी से मंच से उतर कर बैठक से बाहर निकल गए। तेज प्रताप के इस कदम से पिता लालू प्रसाद यादव कुछ परेशान दिखे। हालांकि, उन्‍होंने उस वक्‍त कुछ नहीं कहा।

आरजेडी की बैठक से पहले लगाए जा रहे थे कई कयास :
आरजेडी कार्यकारिणी की बैठक से पहले से तरह-तरह के कयास लगाए जा रहे थे। कहा जा रहा था कि बैठक में लालू प्रसाद यादव राबड़ी देवी या तेजस्वी यादव को लेकर कोई बड़ी घोषणा कर सकते हैं। इस बीच तेजस्‍वी को पार्टी का अध्‍यक्ष बनाए जाने की अफवाह भी उड़ी, जिसे खुद लालू ने पहले ही खारिज कर दिया था। हालांकि, इसका पहला खंडन तेज प्रताप ने ही किया था। तेज प्रताप ने कहा था कि आरजेडी के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष उनके पिता लालू प्रसाद थे, हैं और भविष्य में भी रहेंगे।

%d bloggers like this: