उत्तराखंड में राहुल पर बरसे हिमंत विश्व शर्मा, कहा – हमने कभी सबूत मांगा आप राजीव गांधी के बेटे हैं या नहीं

थर्ड आई न्यूज

देहरादून I आगामी 14 फरवरी को उत्तराखंड में होने वाले विधानसभा चुनाव में भाजपा प्रत्याशी के लिए प्रचार करने पहुंचे असम के मुख्यमंत्री कांग्रेस पर जमकर बरसे। इस दौरान सीएम हिमंत विश्व शर्मा ने कांग्रेस पर कई सवाल भी उठाए। राहुल गांधी द्वारा सर्जिकल स्ट्राइक का सबूत मांगने पर असम के मुख्यमंत्री हिमंत विश्व शर्मा ने कहा कि उनकी मेंटलिटी देखिए, देश के गौरव जनरल विपिन रावत के नेतृत्व में सेना ने पाकिस्तान पर सर्जिकल स्ट्राइक किया। इस पर राहुल गांधी ने सर्जिकल स्ट्राइक का प्रूफ मांगा।

उन्होंने सवाल किया कि आप राजीव गांधी के बेटे हैं या नहीं? क्या हमने कभी आपसे इसका सबूत मांगा। उन्होंने कहा, अगर हमारे सैनिकों ने कहा है कि उन्होंने स्ट्राइक की है तो आपको सबूत मांगने का अधिकार किसने दिया। हमारे देश की आर्मी ने अगर कहा कि उसने पाकिस्तान में बम फोड़ा है, तो फोड़ा है। उन्होंने सवाल किया कि क्या आपको उत्तराखंड के आर्मी में नौकरी करने वाले बेटे पर विश्वास नहीं है। क्या आपको विपिन रावत पर विश्वास नहीं है। आपको क्यों प्रूफ चाहिए। उन्होंने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा, सैनिकों का अपमान करना बंद करो। देश सबसे ऊपर होता है। देश के लिए लोग जीते हैं और मरते हैं।

भाजपा प्रत्याशी के प्रचार के लिए यहां पहुंचे असम के मुख्यमंत्री ने कहा कि ध्रुवीकरण की राजनीति में कांग्रेस आ गई है। कभी-कभी मुझे लगता है कि जिन्ना की आत्मा कांग्रेस में प्रवेश कर गई है। वे कहते हैं कि मदरसे खोलना सही है, मुस्लमि विश्वविद्यालय खोलना सही है, वे यह भी कहते हैं कि हिजाब पहनना सही है। उन्होंने आगे कहा कि कांग्रेस के अनुसार भारत एक राष्ट्र नहीं बल्कि राज्यों का संघ है। कांग्रेस पर हमलावर हुए हिमंत बोले, उनकी ध्रुवीकरण की राजनीति खत्म होना ही सही है। मुझे लगता है कि पांच राज्यों में चुनाव के बाद यह काफी हद तक खत्म हो जाएगी ।

%d bloggers like this: