कानपुर में सपा विधायक अमिताभ बाजपेई की बेशर्मी, सुंदर कांड पर बोले-मेरी पत्नी सुंदर और मैं करता हूं कांड

थर्ड आई न्यूज

लखनऊ । उत्तर प्रदेश के विधानसभा चुनाव में प्रचार में लगे नेता मर्यादा भी लांघ रहे हैं। ताजा मामला कानपुर का है। जहां पर आर्यनगर से समाजवादी पार्टी के विधायक अमिताभ बाजपेई ने गुरुवार को रोड शो के दौरान सीएम योगी आदित्यनाथ पर बयान देते समय बेशर्मी से रामायण के सुंदर कांड की व्याख्या की। कानपुर में 20 फरवरी को मतदान होना है।

कानपुर के आर्य नगर से समाजवादी पार्टी के विधायक अमिताभ बाजपेई ने गुरुवार को अपने प्रचार के रोड शो के दौरान सीएम योगी आदित्यनाथ के वस्त्रों पर कटाक्ष करने के दौरान बेशर्मी से सुंदर कांड की व्याख्या की। उन्होंने कहा कि आज मेरी वैवाहिक वर्ष गांठ की सिल्वर जुबली है। मैंने इस मौके पर सुंदर कांड करवाया तो मेरे मित्र बोलने लगे कि सुंदर कांड क्यों करवाया, कहीं घूमने-फिरने जाते। विधायक ने कहा कि मैंने मित्रों ने कहा कि मेरी पत्नी सुंदर है और मैं कांड करता रहता हूं, इसलिए मैंने सुंदर कांड करवाया है।

सपा विधायक ने बेशर्मी से ‘सुंदर काण्ड’ की व्याख्या ‘सुंदर’ और ‘कांड से जोड़कर की। उन्होंने कहा कि ’25वीं वैवाहिक सालगिरह पर सुंदर-काण्ड इसलिए करवाया क्योंकि मेरी बीवी सुंदर है और मैं तो कांड करता ही रहता हूं। वह इतने पर ही नहीं रुके और सामने खड़े लोगों से कहा कि आप की पत्नी भी तो काफी सुंदर हैं। उन्होंने कहा कि आप सब लोगों ने तो मेरी पत्नी को देखा ही है, वह काफी सुंदर है। आजकल तो घर-घर जा रही है। जिसने नहीं देखा है तो देख लेना, लेकिन कुछ ऐसा-वैसा मत कर देना, नहीं तो मैं कांड कर दूंगा।

फिल्म अभिनेत्री अमीषा पटेल ने अमिताभ के समर्थन में की सभा :
बालीवुड अभिनेत्री अमीषा पटेल ने आर्यनगर से सपा के प्रत्याशी विधायक अमिताभ बाजपेई के लिए गुरुवार को नयागंज, परमट और नई सड़क पर नुक्कड़ सभाएं कर समर्थन मांगा। उन्होंने अपनी फिल्म ‘कहो न प्यार है’ के गाने की लाइन- दिल मेरा हर बार ये सुनने को बेताब है कहो न अमिताभ बाजपेई से प्यार है गाते हुए जनसमूह से समर्थन मांगा।

अभिनेत्री अमीषा ने नुक्कड़ सभा की शुरूआत नयागंज से की। मंच पर पहुंचते ही हैलो फ्रेंड्स कहा तो युवा उनकी झलक पाने को बेताब हो गए। अमीषा ने कहा कि अमिताभ दुख-दर्द में खड़े रहते हैं, सड़क, पार्क, जिम, अस्पताल बनवाए हैं। यहां पर अमिताभ बाजपेई को नंबर वन बनाएं। वहां से नई सड़क पहुंची अमीषा ने कहा कि आपकी सकीना बानो आ गई है। इस बार गदर दो आ रही है। वहां से परमट पहुंचीं अमीषा ने बाबा आनंदेश्वर की जयकारे से संबोधन शुरू किया। उनके साथ वंदना बाजपेई भी मौजूद थीं।

%d bloggers like this: