पीएफआई पर तत्काल पूर्ण प्रतिबंध लगाए सरकार, हिजाब विवाद पर बोले असम सीएम हिमंत विश्व शर्मा

थर्ड आई न्यूज

गुवाहाटी l असम ने केंद्र सरकार से पीएफआई (पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया) पर तत्काल पूर्ण प्रतिबंध लगाने की मांग की है। राज्य के मुख्यमंत्री हिमंत विश्व शर्मा ने कहा कि हिजाब मुद्दे के कारण ही नहीं, बल्कि विध्वंसक गतिविधियों और कट्टरपंथ में उनकी सीधी भागीदारी के कारण पीएफआई पर तत्काल पूर्ण प्रतिबंध लगाए जाने चाहिए।

असम के सीएम हिमंत विश्व शर्मा ने शनिवार को हिजाब मुद्दे पर पीएफआई को आड़े हाथों लिया। उन्होंने कहा कि हिजाब पहनने को लेकर देश में आपसी सौहार्द बिगाड़ने की कोशिश की जा रही है। इसलिए केंद्र सरकार से वे अनुरोध करते हैं कि पीएफआई पर तुरंत पूर्ण प्रतिबंध लगाए जाएं। उन्होंने आगे कहा कि सिर्फ हिजाब मुद्दा ही कारण नहीं है बल्कि विध्वंसक गतिविधियों और कट्टरपंथ में उनकी सीधी भागीदारी भी सवाल खड़े करती है।

कुछ दिन पहले शर्मा ने राहुल गांधी पर आपत्तिजनक टिप्पणी भी की थी। राहुल गांधी के वंश के बारे में बोलने के आरोप में उनके खिलाफ हैदराबाद में मुकदमा भी दर्ज किया गया था। वहीं, करीब एक सप्ताह पहले उन्होंने हिजाब विवाद पर भी टिप्पणी की थी, कहा था कि एक शिक्षक को कैसे पता चलेगा कि कोई छात्र समझ रहा है या नहीं, अगर उन्होंने हिजाब पहन रखा है? किसी ने नहीं कहा कि वे 3 साल पहले हिजाब पहनना चाहते थे? मुस्लिम समुदाय को शिक्षा की जरूरत है, हिजाब की नहीं। उन्होंने कहा कि हिजाब के नाम पर हो रही राजनीति कांग्रेस प्रायोजित है I

%d bloggers like this: