मनीष सिसोदिया के खिलाफ 100 करोड़ का मानहानि का केस, असम के सीएम हिमंत की पत्नी ने दर्ज कराया मामला

थर्ड आई न्यूज

गुवाहाटी I असम के मुख्यमंत्री हिमंत विश्व शर्मा की पत्नी रिंकी भुइयां शर्मा ने दिल्ली के उप-मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के खिलाफ 100 करोड़ रुपये का मानहानि का मुकदमा दायर किया है। सिसोदिया ने रिंकी शर्मा पर बाजार दरों पर पीपीई के ठेके देने में कदाचार का आरोप लगाया था। उनके वकील पद्मधर नायक ने कहा कि रिंकी भुइयां शर्मा ने मंगलवार को कामरूप मेट्रोपॉलिटन जिले के सिविल जज नंबर 1 की अदालत में मुकदमा दायर किया है I

सिसोदिया में प्रेस कांफ्रेंस में लगाए थे आरोप :
एक अन्य अधिवक्ता किशोर कुमार दत्ता ने कहा कि सिसोदिया ने 4 जून को नई दिल्ली में एक प्रेस मीट को संबोधित करते हुए रिंकी भुइयां शर्मा की प्रतिष्ठा और स्थिति को नुकसान पहुंचाने वाले कुछ आरोप लगाए थे। सिसोदिया ने अनावश्यक रूप से मुख्यमंत्री हिमंत विश्व शर्मा का नाम भी विवाद में घसीटा। इसलिए हमने मानहानि का दावा किया है।

सिसोदिया ने मीडिया रिपोर्टों का हवाला देते हुए कहा था कि असम सरकार ने अन्य कंपनियों से 600 रुपये में व्यक्तिगत सुरक्षा उपकरण किट खरीदे, जबकि शर्मा ने अपनी पत्नी और बेटे के व्यापारिक भागीदारों की फर्मों को 990 रुपये में तत्काल आपूर्ति के आदेश दिए। इसके बाद विपक्षी कांग्रेस, भाकपा, माकपा, भाकपा-माले-लिबरेशन, आरसीपीआई, टीएमसी, रायजर दल, असम जातीय परिषद और अंचलिक गण मोर्चा ने कथित भ्रष्टाचार की सीबीआई जांच की मांग की है।

%d bloggers like this: