सीएम ममता बनर्जी ने कहा- महाराष्‍ट्र के बागी विधायकाें को बंगाल भेज दें, हम अच्‍छी खातिरदारी करेंगे

थर्ड आई न्यूज

कोलकाता । पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने महाराष्‍ट्र के सियासी संकट के लिए बीजेपी पर तीखे प्रहार किए हैं। उन्‍होंने आज गुरुवार को एक के बाद एक ट्वीट कर उद्धव ठाकरे का समर्थन किया है। उन्‍होंने बीजेपी पर तंज कसते हुए कहा है कि असम इस समय बाढ़ के संकट से जूझ रहा है। ऐसे में वहां महाराष्‍ट्र के बागी विधायकों को भेजकर उन्‍हें परेशान क्‍यों करना। महाराष्‍ट्र के बागी विधायकों को बंगाल भेज दें। हम यहां उनकी अच्‍छी खातिरदारी करेंगे।

कल आपकी पार्टी भी कोई तोड़ देगा :
ममता बनर्जी ने कहा कि हमें उद्धव ठाकरे और हम सब के लिए न्‍याय चाहिए। हमें आम लोगों के लिए, खुद के लिए , देश के लिए और संविधान के लिए भी न्‍याय चाहिए। आज आप (बीजेपी) पावर में हो और मनी, मसल्‍स और माफिया का इस्‍तेमाल कर रहे हैं। कल आपकी भी पार्टी को भी कोई तोड़ देगा। आपको भी एक दिन सत्‍ता से बाहर जाना पड़ेगा। महाराष्‍ट्र में जो हो रहा है, मैं उसका समर्थन नहीं करती। यह गलत है। भाजपा पर आरोप लगाया कि वे महाराष्‍ट्र के बाद अब कहीं और की सरकार गिराएंगे।

राष्‍ट्रपति चुनाव का समय क्‍यों चुना :
ममता बनर्जी ने बीजेपी को आड़े लेते हुए कहा कि भाजपा रुपयों से विधायकों को खरीदना चाहती है। उन्‍होंने सोच -समझकर महाराष्‍ट्र में राजनीतिक घमासान मचाने का वक्‍त चुना है। उनके पास राष्ट्रपति चुनाव के लिए पर्याप्त नंबर नहीं हैं इसलिए वह इस तरह का हथकंडा अपना रहे हैं। कहा कि देश की आर्थिक व राजनीतिक स्थिति बहुत खराब है। जो भी विरोध-प्रदर्शन करता है, उसपर बुलडोजर चला दिया जाता है। त्रिपुरा विधानसभा उपचुनावों पर ममता ने कहा कि त्रिपुरा ने आज उपचुनावों में मौत का लोकतंत्र देखा। बंगाल में कुछ भी होने पर सीबीआइ-ईडी को भेज दिया जाता है लेकिन भाजपा शासित प्रदेशों के मामले में क्या?

%d bloggers like this: