केसीआर के गढ़ में गरजे पीएम मोदी, कहा-डबल इंजन की सरकार चाहते हैं तेलंगाना के लोग

थर्ड आई न्यूज

हैदराबाद I प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज केसीआर के गढ़ में जमकर गरजे। उन्होंने कहा कि तेलंगाना के लोग बदलाव चाहते हैं। साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि तेलंगाना डबल इंजन की सरकार चाहता है। भाजपा राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक के बाद पीएम मोदी ने भाजपा के विजय संकल्प सभा को संबोधित किया। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जनसभा को संबोधित करने परेड ग्राउंड पहुंचे। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे.पी. नड्डा, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह भी इस दौरान मौजूद रहे।

सभी को बिना भेदभाव मिल रहा सरकार की नीतियों का लाभ :
इस दौरान प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि तेलंगाना के गरीबों को मुफ्त राशन हो, गरीबों को मुफ्त इलाज हो, भाजपा सरकार की नीतियों का लाभ सभी को बिना भेदभाव मिल रहा है। उन्होंने कहा कि यही तो सबका साथ, सबका विकास है। पीएम ने कहा कि 2019 के चुनाव में भाजपा ने जितना जनसमर्थन तेलंगाना में हासिल किया था, उसमें निरंतर वृद्धि हो रही है। इस दौरान प्रधानमंत्री ने महिलाओं के लिए खास योजनाओं की भी चर्चा की। पीएम ने कहा कि देश की महिलाओं को भी आज महसूस हो रहा है कि उनका जीवन आसान हुआ है, उनकी सुविधा बढ़ी है। अब वो राष्ट्र के विकास में अधिक योगदान दे सकती हैं। भाजपा के इसी सेवा भाव का लाभ तेलंगाना के हर गरीब, पिछड़े, दलित और मध्यम वर्ग को मिल रहा है।

सभा को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री ने कहा कि तेलंगाना का विकास, चौतरफा विकास, भारतीय जनता पार्टी की पहली प्राथमिकताओं में से एक है। सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास और सबका प्रयास के मंत्र पर चलते हुए हम तेलंगाना के विकास का निरंतर प्रयास कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि जिस तरह हैदराबाद शहर हर तरह के कौशल की उम्मीदों को उड़ान देता है। उसी तरह भाजपा भी देश की आशाओं अपेक्षाओं को पूरा करने के लिए दिन रात मेहनत कर रही है। इस दौरान भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने भी जनसमूह को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि आज भाग्यनगर में अपार जनसमूह भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को सुनने के लिए आतुर है। यह बताता है कि आने वाले समय में केसीआर का जाना तय है और बीजेपी का आना तय है।

%d bloggers like this: