इलैयाराजा और पीटी ऊषा समेत चार लोगों को राज्यसभा के लिए किया गया नामित, प्रधानमंत्री मोदी ने ट्वीट कर दी बधाई

थर्ड आई न्यूज

नई दिल्ली । देश की मशहूर एथलीट पीटी ऊषा और इलैयाराजा को राज्यसभा के लिए मनोनीत किया गया है। इसके साथ ही वी. विजयेंद्र प्रसाद गारू और वीरेंद्र हेगड़े को भी राज्यसभा के लिए नामित किया गया है। कुल चार लोगों को राज्यसभा भेजा जा रहा है। इस बात की जानकारी पीएम मोदी ने ट्वीट कर दी है। पीएम मोदी ने चारों को अलग-अलग ट्वीट कर बधाई दी है। 

पीएम मोदी ने कहा कि पीटी ऊषा जी हर भारतीय के लिए एक प्रेरणा हैं। खेलों में उनकी उपलब्धियों को व्यापक रूप से जाना जाता है, लेकिन पिछले कई सालों में नवोदित एथलीटों का मार्गदर्शन करने के लिए उनका काम उतना ही सराहनीय है। उन्हें राज्यसभा के लिए मनोनीत किए जाने पर बहुत सारी बधाई।

इलैयाराजा की रचनात्मक प्रतिभा ने पीढ़ी दर पीढ़ी लोगों को किया मंत्रमुग्ध :
इसके साथ ही इलैयाराजा को बधाई देते हुए पीएम मोदी ने कहा कि उनकी रचनात्मक प्रतिभा ने पीढ़ी दर पीढ़ी लोगों को मंत्रमुग्ध कर दिया है। उनकी रचनाएं अनेक भावनाओं को खूबसूरती से दर्शाती हैं। उनकी जीवन यात्रा भी उतनी ही प्रेरक है। साथ ही पीएम मोदी ने कहा कि वह एक विनम्र पृष्ठभूमि से उठे और बहुत कुछ हासिल किया है। खुशी है कि उन्हें राज्यसभा के लिए मनोनीत किया गया है I

वीरेंद्र हेगड़े उत्कृष्ट सामुदायिक सेवा में सबसे आगे: पीएम मोदी
पीएम मोदी ने कहा कि वीरेंद्र हेगड़े जी उत्कृष्ट सामुदायिक सेवा में सबसे आगे हैं। मुझे धर्मस्थल मंदिर में प्रार्थना करने और स्वास्थ्य, शिक्षा और संस्कृति के क्षेत्र में उनके द्वारा किए जा रहे महान कार्यों को देखने का अवसर मिला है। वह निश्चित रूप से संसदीय कार्यवाही को समृद्ध करेंगे।

दशकों से रचनात्मक दुनिया से जुड़े हैं वी विजयेंद्र प्रसाद गारू: पीएम मोदी
वी. विजयेंद्र प्रसाद गारू को बधाई देते हुए पीएम मोदी ने कहा कि वह दशकों से रचनात्मक दुनिया से जुड़े हुए हैं। उनकी रचनाएं भारत की गौरवशाली संस्कृति को प्रदर्शित करती हैं और विश्व स्तर पर अपनी पहचान बना चुकी हैं। उन्हें राज्यसभा के लिए मनोनीत किए जाने पर बहुत सारी बधाई।

%d bloggers like this: