लीना की नई पोस्ट में सिगरेट पीते शिव-पार्वती:लोगों के रिएक्शन पर लीना ने कहा- देश सबसे बड़ी डेमोक्रेसी से अब हेट मशीन बन चुका

थर्ड आई न्यूज

नई दिल्ली l डॉक्यूमेंट्री काली के पोस्टर पर 5 दिन से विवाद जारी है। इसी बीच डॉक्यूमेंट्री की डायरेक्टर लीना मणिमेकलाई ने सोशल मीडिया पर एक और विवादित पोस्ट कर दी है। सुबह 7.15 में की गई इस पोस्ट में शिव-पार्वती सिगरेट पीते नजर आ रहे हैं।

लीना के पोस्ट आते ही भाजपा नेता और यूजर्स भड़क गए और सोशल मीडिया पर उनको जमकर खरीखोटी सुनाई। यूजर्स ने धार्मिक भावनाएं भड़काने का आरोप भी लगाया। लीना ने यूजर्स के गुस्से को देखते हुए एक और पोस्ट शेयर किया।

यह पोस्ट सुबह 9.41 मिनट पर की गई, जिसमें लीना ने लिखा- देश सबसे बड़ी डेमोक्रेसी से हेट मशीन बन चुका है। लोग मुझे सेंसर करना चाहते हैं। इस समय मैं कहीं भी सुरक्षित महसूस नहीं कर रही हूं।

मैं अपनी आजादी नहीं छोड़ूंगी :
लीना ने 11 बजकर 31 मिनट पर एक और पोस्ट शेयर कर लिखा- ये ट्रोल मेरी आर्टिस्टिक आजादी के पीछे पडे़ हुए हैं। अगर मैंने इस बेदिमाग राइटविंग गुंडों से डरकर अपनी आजादी छोड़ दूंगी, तो इससे दूसरों की आजादी भी चली जाएगी।

भाजपा एमएलए अग्निमित्रा पॉल बोली- धैर्य की परीक्षा ना लें :
लीना के ट्वीट पर आसनसोल से भाजपा विधायक अग्निमित्रा पॉल ने टिप्पणी की है। उन्होंने लिखा- ये बंगाल का एक आर्ट है, जिसे बहुरूपी कहते हैं हम। मगर इसकी तस्वीर शेयर कर जिस तरह आप धार्मिक भावनाएं भड़का रही हैं, वो सही नहीं है। हमारी धैर्य की परीक्षा ना लें। हमारी सहनशीलता को कमजोरी ना समझो।

%d bloggers like this: