एकनाथ शिंदे से बच्ची ने पूछा गुवाहाटी पर सवाल, चुप रह गए मुख्यमंत्री; हंसने लगे लोग

थर्ड आई न्यूज

मुंबई I महाराष्ट्र के सीएम एकनाथ शिंदे ने शिवसेना से बगावत के बाद अपने गुट के विधायकों के साथ गुवाहाटी में कई दिनों तक डेरा डाला था। उसे लेकर शिवसेना की ओर से काफी तंज भी कसे गए थे, लेकिन अब एक छोटी बच्ची के साथ एकनाथ शिंदे का वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में बच्ची गुवाहाटी को लेकर एकनाथ शिंदे से सवाल पूछती है, जिस पर वहां मौजूद सभी लोग हंसने लगते हैं। रविवार को एकनाथ शिंदे के घर पहुंची बच्ची ने सीएम से मुलाकात की। इस दौरान बच्ची ने एकनाथ शिंदे से कहा किआप गुवाहाटी गए थे तो वहां बाढ़ पीड़ितों की मदद की थी।

बच्ची ने कहा कि अगर मैं भी बाढ़ पीड़ितों की पानी में जाकर मदद कर दूं तो मैं भी मुख्यमंत्री बन सकती हूं? यह सवाल पूछने के बाद वहां मौजूद सभी लोग हंसने लगे। मुख्यमंत्री शिंदे ने बच्ची के कंधे पर हाथ रखा और कहा, ‘ऐसा होगा, होगा’। यही नहीं रत्नागिरी की रहने वाली बच्ची ने कहा कि पहले तो मैं पीएम नरेंद्र मोदी को ही पसंद करती थी, लेकिन अब आपको भी देखना अच्छा लगता है।

इसके बाद बच्ची ने एकनाथ शिंदे से एक मांग भी रख दी। उसने कहा कि क्या आप मुझे आगामी दीवाली की छुट्टी के दौरान गुवाहाटी घूमने के लिए ले जाएंगे?। सवाल सुनते ही वहां मौजूद सभी लोग हंस पड़े, जबकि मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे को समझ नहीं आ रहा था कि क्या कहें। इस पर एकनाथ शिंदे ने सिर्फ मुस्कान के साथ सिर हिला दिया।

इसके बाद एकनाथ शिंदे ने पूछा कि क्या आप कामाख्या मंदिर में देवी को देखना चाहती हो? इस पर बच्ची ने हां में जवाब दिया। इस पर एकनाथ शिंदे ने कहा कि आप तो बहुत होशियार हो। बता दें कि 21 जून को एकनाथ शिंदे ने शिवसेना से बगावत की थी और कई विधायकों के साथ सूरत चले गए थे। इसके बाद वह गुवाहाटी निकल गए थे और वहां के रेडिसन ब्लू होटल में विधायकों के साथ ठहरे थे। गुवाहाटी में रुकने के दौरान एकनाथ शिंदे गुट की ओर से बाढ़ के संकट से निपटने के लिए 51 लाख रुपये डोनेट भी किए गए थे। इसके बाद विधायक गोवा से होते हुए महाराष्ट्र आए थे और एकनाथ शिंदे के सीएम पद की शपथ लेने के बाद विधानसभा में हुए बहुमत परीक्षण में हिस्सा लिया था।

%d bloggers like this: