टैक्स बार एसोसिएशन, गुवाहाटी ने कोविड-19 टीकाकरण शिविर का आयोजन किया

थर्ड आई न्यूज

गुवाहाटी I टैक्स बार एसोसिएशन, गुवाहाटी ने लायंस आई हॉस्पिटल के सहयोग से 16 और 17 जुलाई, 2022 को लायंस आई हॉस्पिटल परिसर, छत्रीबाड़ी , गुवाहाटी में एक कोविड -19 टीकाकरण शिविर का आयोजन किया। उक्त शिविर में लगभग 550 व्यक्तियों को एहतियाती खुराक के साथ टीका लगाया गया। शिविर में दोनों प्रकार – कोविशील्ड और कोवैक्सिन उपलब्ध थे। एसोसिएशन ने 2021 में इसी तरह के शिविर आयोजित किए थे, जिसमें वैक्सीन की पहली और दूसरी खुराक दी गई थी।

शिविर का संचालन टैक्स बार एसोसिएशन के अध्यक्ष सीए गोपाल सिंघानिया और कोषाध्यक्ष एडवोकेट बृजेश शर्मा ने किया। शिविर को सदस्यों और अन्य लोगों से बहुत अच्छी प्रतिक्रिया मिली।

एसोसिएशन के अध्यक्ष सीए गोपाल सिंघानिया ने आज जारी एक प्रेस विज्ञप्ति में कहा कि कोविड 19 के खिलाफ लड़ाई में समाज की मदद के लिए एसोसिएशन हमेशा तैयार है। कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामलों को देखते हुए लोगों को वैक्सीन की एहतियाती खुराक के साथ टीकाकरण करना जरूरी है। इसी को ध्यान में रखते हुए शिविर का आयोजन किया गया। उन्होंने आगे घोषणा की कि सदस्यों की मांग पर 15 दिनों के अंतराल के बाद एक और शिविर का आयोजन किया जाएगा। उन्होंने सदस्यों से दूसरों को प्रेरित करने और टीकाकरण कराने में उनकी मदद करने की भी अपील की।

%d bloggers like this: