नेशनल हेराल्ड केस में सोनिया से पूछताछ:50 सवाल होंगे, तबीयत बिगड़ी तो घर जा सकेंगी; प्रदर्शन कर रहे 75 कांग्रेस सांसद हिरासत में

थर्ड आई न्यूज

Sonia Gandhi

नई दिल्ली l दिल्ली में कांग्रेस कार्यकर्ता बसों पर चढ़कर प्रदर्शन कर रहें हैं । बिहार, राजस्थान, महाराष्ट्र समेत देश के कई राज्यों में प्रदर्शन जारी है। दिल्ली में कांग्रेस नेताओं को पुलिस ने हिरासत में लिया है।

नेशनल हेराल्ड मामले में आज कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी से ED की पूछताछ शुरू हो गई है। ED ने इसके लिए 50 सवालों की लिस्ट तैयार की है। कांग्रेस कार्यकर्ता सुबह से ही इस पेशी के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे हैं।

पूछताछ के विरोध में प्रदर्शन कर रहे 75 कांग्रेसी सांसदों को पुलिस हिरासत में लिया है। इनमें मल्लिकार्जुन खड़गे, शशि थरूर भी शामिल हैं। इनके अलावा राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट को भी हिरासत में लिया गया है।

स्वास्थ्य खराब होने पर सोनिया को वापस जाने दिया जाएगा :
ED अधिकारियों ने बताया है कि अगर पूछताछ के दौरान सोनिया गांधी की तबीयत खराब होती है तो उन्हें वापस जाने दिया जाएगा। उनके लिए एक मेडिकल ऑफिसर को दूसरे कमरे में बैठाया गया है। वहां प्रियंका गांधी भी मौजूद हैं। सोनिया के वकील पूछताछ के दौरान मौजूद नहीं रहेंगे।

%d bloggers like this: