लायन सीए दीपिका अग्रवाला के नेतृत्व में लायंस क्लब ऑफ गुवाहाटी सिटी के बोर्ड ऑफ डाइरेक्टर्स का शपथ ग्रहण

थर्ड आई न्यूज

गुवाहाटी I लायन सीए दीपिका अग्रवाला के नेतृत्व में लायंस क्लब ऑफ गुवाहाटी सिटी और लियो क्लब ऑफ गुवाहाटी सिटी-1 के निदेशक मंडल का शपथ ग्रहण समारोह गत 30 जुलाई को संपन्न हुआ। मुंबई से आयीं पूर्व डिस्ट्रिक्ट गवर्नर तथा अनुमित इंटरनेशनल डाइरेक्टर लायन भावना शाह ने लायनिस्टिक वर्ष 2022-23 के लिए बोर्ड को शपथ दिलाई। इस अवसर पर डिस्ट्रिक्ट गवर्नर लायन बीएस राठौड़, वाइस डिस्ट्रिक्ट गवर्नर लायन सीमा गोयनका और अन्य कई पूर्व डिस्ट्रिक्ट गवर्नर और लायन नेताएं उपस्थित थे। लायन भावना ने लायन सीए दीपिका अग्रवाल को अध्यक्ष, लायन सीए सचिन बैरसिया को सचिव और लायन सुशील अग्रवाल को कोषाध्यक्ष के रूप में शपथ दिलाई। समारोह के दौरान लायन भावना ने लायन नेताओं से जिले में महिला नेतृत्व को बढ़ावा देने का आह्वान किया। क्लब की अध्यक्ष लायन सीए दीपिका अग्रवाल ने 35 वर्षीय प्रतिष्ठित क्लब के अध्यक्ष के रूप में उन्हें चुनने के लिए क्लब के सदस्यों को धन्यवाद दिया। उन्होंने यह भी आश्वासन दिया कि अध्यक्ष के रूप में अपने कार्यकाल के दौरान वे क्लब की स्थापना के लक्ष्यों को पूरी तरह से पूरा करने में कोई कसर नहीं छोड़ेगी।

इससे पहले क्लब के पूर्व अध्यक्ष लायन अजय अग्रवाल ने प्रोत्साहजनक भाषण के साथ सभी का स्वागत किया और लायन अनिल फुलवानी ने क्लब 2021-22 के लिए सचिवीय रिपोर्ट प्रस्तुत की। लायन अजय अग्रवाल ने भी वर्ष 2021-22 के दौरान क्लब के विभिन्न सदस्यों द्वारा किए गए समर्थन और कार्यों के लिए प्रशंसा का प्रतीक प्रस्तुत किया। इस मौके पर लायन संजय बजाज को लायन ऑफ द ईयर 2021-22 का पुरस्कार प्रदान किया गया।

कार्यक्रम के दौरान डिस्ट्रिक्ट गवर्नर बीएस राठौड़ ने भी शपथ ग्रहण समारोह के तहत 18 (अठारह) ने सदस्यों को लायनिज्म की शपथ दिलाकर क्लब में शामिल किया। क्लब के अध्यक्ष, सचिव और कोषाध्यक्ष को नए लायनिस्टिक ईयर के 15 दिनों के भीतर 18 नए सदस्यों को शामिल करने के लिए प्रशंसा पुरस्कार से सम्मानित किया गया था। इंस्टॉलेशन अधिकारी ने क्लब के सिग्नेचर प्रोजेक्ट ‘सहयोग स्कूल’ का भी दौरा किया। स्कूल के दौरे के दौरान बच्चों को नाश्ता, चॉकलेट, जूस आदि दिया गया। लायन भावा ने स्कूल के शिक्षकों और छात्रों दोनों से बातचीत की और भविष्य के लिए टिप्स दिए। क्लब की ओर से क्लब के पीआरओ विकास गुप्ता ने एक प्रेस विज्ञप्ति जारी कर इस आशय की जानकारी दी।

%d bloggers like this: