लाल सिंह चड्ढा के बॉयकॉट से दुखी आमिर खान बोले- लोग सोचते हैं मैं भारत से प्यार नहीं करता

थर्ड आई न्यूज

मुंबई I आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा 11 अगस्त को रिलीज होने वाली है। मूवी को लेकर दर्शकों की तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं हैं। सोशल मीडिया पर फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ का बॉयकॉट भी ट्रेंड हो चुका है। फिल्म के खिलाफ दर्शकों के इस रिऐक्शन से आमिर खान दुखी हैं। एक मीडिया हाउस से बातचीत में आमिर खान ने लोगों से रिक्वेस्ट की है कि उनकी फिल्म का बॉयकॉट न करें। दरअसल लोगों ने आमिर खान और करीना कपूर के कुछ स्टेटमेंट्स खोज निकाले। इनको लेकर ही लोग उनकी फिल्म का बॉयकॉट कर रहे हैं।

बोले- बॉयकॉट से होता है दुःख :
बीते कुछ वक्त से हिंदी सिनेमा के दर्शक बॉलीवुड की ज्यादातर फिल्मों का बॉयकॉट कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर अक्सर फिल्मों के बॉयकॉट ट्रेंड होते रहते हैं। इस कड़ी में लेटेस्ट नाम आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा का है। इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक, जब आमिर खान से पूछा गया कि फिल्म के खिलाफ बॉयकॉट कैंपेन से क्या उन्हें बुरा लगता है, इस पर आमिर खान बोले, हां मुझे दुख होता है। साथ ही इस बात का भी बुरा लगता है कि कुछ लोग जो ये बोल रहे हैं, उनके दिल में कहीं न कहीं यह है कि मैं भारत से प्यार नहीं करता। वे लोग ऐसा मानते हैं लेकिन यह सच नहीं है। प्लीज मेरी फिल्म का बॉयकॉट मत कीजिए। प्लीज मेरी फिल्म देखिए।

पुराने बयान हो रहे हैं वायरल :
सोशल मीडिया पर आमिर खान की फिल्म बॉयकॉट करने के लिए लोगों ने उनका एक पुराना बयान निकाला है। इसमें उन्होंने कहा था शिव लिंग पर दूध चढ़ाना बेकार है इससे बेहतर है गरीबों को खाना खिला दिया जाए। वहीं करीना ने कहा था कि हमारी फिल्में मत देखिए, हम किसी से जबरदस्ती नहीं करते। वहीं आमिर खान के बयान, भारत में असहिष्णुता बढ़ती जा रही है को भी वायरल किया जा रहा है।

%d bloggers like this: