असम में स्‍वतंत्रता दिवस मनाएंगे आमिर खान, मुख्यमंत्री हिमंत विश्व शर्मा ने किया आमंत्र‍ित

थर्ड आई न्यूज

गुवाहाटी I बॉलीवुड के ‘लाल सिंह चड्ढा’ यानी आमिर खान 75वां स्‍वतंत्रता दिवस असम में मनाएंगे। राज्‍य के मुख्‍यमंत्री हिमंत विश्व शर्मा ने एक्‍टर को समारोह के लिए आमंत्रित क‍िया है। इस साल पूरा देश आजादी का अमृत मोहत्‍सव सेलिब्रेट कर रहा है। ऐसे में असम के मुख्‍यमंत्री ने सुपरस्‍टार आमिर खान और उनकी फिल्‍म ‘लाल सिंह चड्ढा’ की पूरी टीम को आजादी का जश्‍न मनाने के लिए आमंत्र‍ित क‍िया है।

बताया जाता है कि मुख्यमंत्री हिमंत ने सुपरस्टार आमिर खान और फिल्‍म की पूरी टीम को व्यक्तिगत तौर पर निमंत्रण दिया है। आमिर और उनकी टीम ने यह आमंत्रण स्‍वीकार कर लिया है। वह अब स्वतंत्रता दिवस समारोह में उत्साह बढ़ाने के लिए मुख्‍यमंत्री के ध्वजारोहण समारोह में शामिल होंगे। यही नहीं, समारोह के अगले दिन यानी 16 अगस्‍त को असम के माननीय मुख्यमंत्री आमिर खान और उनकी टीम के साथ फिल्‍म ‘लाल सिंह चड्ढा’ भी देखेंगे।

आमिर की फिल्‍म को मिल रही है तारीफ :
आमिर खान और करीना कपूर की फिल्‍म ‘लाल सिंह चड्ढा’ गुरुवार, 11 अगस्‍त को देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज हुई है। हॉलीवुड फिल्‍म ‘फॉरेस्‍ट गम्‍प’ की इस रीमेक को फिल्‍म समीक्षकों से लेकर फैंस तक से खूब सराहना मिल रही है। सोशल मीडिया पर कई यूजर्स ने ‘लाल सिंह चड्ढा’ को ‘फॉरेस्‍ट गम्‍प’ से भी बेहतर बताया है। फिल्‍म में आमिर खान और करीना कपूर सहित मोना सिंह की एक्‍ट‍िंग की भी खूब तारीफ हो रही है।

‘लाल सिंह चड्ढा’ को बॉक्‍स ऑफिस पर मिली बढ़‍िया ओपनिंग :
बॉक्‍स ऑफिस पर भी ‘लाल सिंह चड्ढा’ को बढ़‍िया रेस्‍पॉन्‍स मिला है। सुबह से ही सिनेमाघरों में दर्शकों का क्रेज दिख रहा है। इस फिल्‍म ने रिलीज से पहले ही एडवांस बुकिंग से करीब 11 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है। ऐसे में अनुमान है कि पहले दिन यह फिल्‍म 15-17 करोड़ रुपये की कमाई आसानी से कर लेगी। गुरुवार को राखी के मौके पर ‘लाल सिंह चड्ढा’ के साथ ही अक्षय कुमार की फिल्‍म ‘रक्षा बंधन’ भी रिलीज हुई है। कमाई के मामले में ओपनिंग डे पर ‘लाल सिंह चड्ढा’ बाजी मारती हुई नजर आ रही है।

%d bloggers like this: