Asia Cup 2022: भारत-पाकिस्तान मैच को लेकर फैंस में गजब का उत्साह, 5 लाख तक पहुंची टिकटों की वेटिंग लिस्ट संख्या

थर्ड आई न्यूज

नई दिल्ली । एशिया कप के क्वालीफायर मुकाबले 20 अगस्त से शुरू हो चुके हैं। यह मुकाबले 24 अगस्त तक चलेंगे तब जाकर एशिया कप में खेलने वाली आखिरी टीम का नाम सामने आएगा। लेकिन एशिया कप के हाईवोल्टेज मुकाबले को लेकर फैंस में गजब का उत्साह सामने आ रहा है। 28 अगस्त को भारत और पाकिस्तान की टीम अपने एशिया कप का आगाज करने वाली है। इस मैच का गवाह बनने के लिए क्रिकेट फैंस में गजब की दीवानगी देखी जा रही है। मैच का टिकट हासिल करने के लिए 5-6 घंटे तक ऑनलाइन इंतजार कर रहे हैं। टिकटों की बिक्री का पहला बैच 15 अगस्त से शुरू किया गया था और केवल तीन घंटे में सारे टिकट बिक गए।

हाईलाइट :

  • 28 अगस्त को होगा एशिया कप में भारत-पाकिस्तान मुकाबला
  • 15 अगस्त से अलग-अलग स्लॉट में हो रही है टिकटों की बिक्री
  • पहले स्लॉट में केवल 3 घंटे में बिक गए सारे टिकट
  • लगातार बढ़ाए जा रहे हैं टिकटों के दाम
  • फैंस को करना पड़ रहा है ऑनलाइन घंटो इंतजार
  • पहले आओ-पहले पाओ के आधार पर मिल रहे हैं टिकट

लगातार बढ़ रहे हैं टिकटों के दाम :
क्लासीफाइड वेबसाइटों और फेसबुक पर एक नजर डालने से पता चलता है कि इस मैच के टिकटों का विज्ञापन 2,500 की वास्तविक दर के मुकाबले 5,500 दिरहम तक किया जा रहा है। सामान्य प्रवेश टिकट, जिसकी कीमत 250 दिरहम है, को 2,500 दिरहम में फिर से बेचने के लिए सूचीबद्ध किया गया है।

नई शर्तों के साथ हुई बिक्री शुरू :
दुबई में एशिया कप के भारत-पाकिस्तान मैच के लिए टिकटों का दूसरा बैच बुधवार (17 अगस्त) को बिक्री के लिए उपलब्ध था, लेकिन टिकट खरीदने के लिए एक नई शर्त जोड़ी गई है। आयोजकों के मुताबिक भारत-पाकिस्तान के टिकट अब सिर्फ पैकेज में ही मिलेंगे।

टिकटों की बिक्री पहले आओ, पहले पाओ के आधार पर हो रही है। इसका मतलब है कि प्रशंसकों को ऑनलाइन कतार में लगना होगा और घंटों तक लॉग इन रखना होगा। कई फैंस को पांच लाख से ज्यादा की वेटिंग लिस्ट का सामना करना पड़ रहा है।

एशिया कप में भारत और पाकिस्तान की टीम ग्रुप ए में है और हो सकता है कि ये टीम एक से अधिक बार एक दूसरे के सामने-सामने हो ऐसे में फैंस के लिए एशिया कप 2022 कई मायनों में खास होने वाला है।

%d bloggers like this: