ट्विटर पर जंग : हिमंत पर केजरीवाल का पलटवार, आपके स्कूल देखने कब आऊं

थर्ड आई न्यूज

नई दिल्ली l राजधानी दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल और असम के सीएम हिमंत विश्व शर्मा के बीच स्कूलों को लेकर विवाद लगातार बढ़ता जा रहा है. दरअसल सीएम केजरीवाल ने असम की कुछ स्कूलों के बंद होने की एक खबर के लिंक के साथ ट्वीट किया था कि देश में और स्कूल खोलने की जरूरत है बंद करने की नहीं. उसके बाद से दोनों सीएम के बीच ट्विटर पर जंग छिड़ गई है.

असम के सीएम ने बताया बिना तैयारी वाला बयान :
सीएम अरविंद केजरीवाल के ट्वीट को असम के सीएम ने बिना तैयारी वाला ट्वीट बताया, जिसके बाद सीएम केजरीवाल ने जवाब में कहा कि उनका इरादा गलतियां निकालने का नहीं था. हम सब एक देश हैं. हमें एक दूसरे से सीखना है, तभी तो भारत नम्बर वन देश बनेगा. इसके साथ ही केजरीवाल ने असम में जाकर वहां शिक्षा के क्षेत्र में किए गए कामों को देखने की बात कही.

असम के सीएम ने किया एक और ट्वीट :
असम के सीएम ने अपने राज्य की शिक्षा व्यवस्था को दिल्ली से बेहतर बताते हुए सीएम केजरीवाल पर निशाना साधा. साथ ही कहा कि देश को नंबर-1 बनाने का काम पीएम मोदी कर रहे हैं, केजरीवाल को उसकी चिंता छोड़ देनी चाहिए.

सीएम केजरीवाल ने कहावत से साधा निशाना :
दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहावत कहते हुए असम के सीएम पर निशाना साधा और कहा कि हमारे यहां कहावत है, कोई पूछे “मैं कब आऊं” और आप कहें “कभी भी आ जाओ” इसका मतलब होता है “कभी मत आओ”. मैंने आपसे पूछा “आपके सरकारी स्कूल देखने कब आऊं” आपने बताया ही नहीं. बताइए कब आऊं, तभी आ जाऊंगा.

%d bloggers like this: