मुकेश अंबानी ने दुबई में खरीदा सबसे महंगा घर, शाहरुख व बेकहम होंगे पड़ोसी

थर्ड आई न्यूज

नई दिल्ली l भारत के दिग्गज कारोबारी मुकेश अंबानी ने दुबई में एक आलीशान बीच साइड बंगला खरीदने के लिए करार किया है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार मुकेश अंबानी दुबई में बीच साइड विला के मिस्टी खरीदार हैं। बताया जा रहा है कि इस विला की कीमत 80 मिलियन डॉलर (6,396,744,880 रुपये) है।

अंबानी इस शहर में अब तक के सबसे बड़े रेसिडेंसियल संपत्ति खरीदने वाले शख्स हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पाम जुमेराह बीच पर इस संपत्ति को इस साल की शुरुआत में मुकेश अंबानी के सबसे छोटे बेटे अनंत अंबानी के लिए खरीदा गया है।

अंबानी के इस नए विला में एक बेडरूम, एक निजी स्पा और इनडोर व आउटडोर पुल हैं। बता दें कि दुबई शहर अल्ट्रा रिच लोगों के लिए एक पसंदीदा बाजार के रूप में उभर रहा है। बता दें कि वहां की सरकार ने लंबी अवधि के लिए गोल्डन वीजा की पेशकश कर विदेशियों के लिए घर खरीदना आसान बनाया है। इस लोकेशन पर ब्रिटेन के फुटबॉलर डेविड बेकहम और हिंदी सिनेमा के बादशाह शाहरुख खान जैसे दिग्गज अंबानी के नए पड़ोसी होंगे।

लाखों डॉलर होंगे खर्च :
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दुबई में हुई संपत्ति डील को सीक्रेट रखा गया है। बताया जा रहा है कि अंबानी इसे अपने मुताबिक बनाने के लिए और इसकी सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए लाखों डॉलर खर्च करने की तैयारी कर रहे हैं। खबरों के मुताबिक अंबानी के सहायोगी परिमल नाथवानी समूह में कॉरपोरेट मामलों के निदेशक इस विला का प्रबंधन करेंगे। हालांकि, अंबानी का प्राथमिक निवास मुंबई में 27 मंजिला गगनचुंबी इमारत एंटीलिया ही रहेगा।

%d bloggers like this: