उद्योगपति राजेन्द्र कुमार बुड़ाकिया ने अग्रसेन भवन के लिए भूमि दान की

थर्ड आई न्यूज

सिलचर से मदन सिंघल

जानेमाने समाजसेवी एवं उद्योगपति राजेन्द्र कुमार बुड़ाकिया (अग्रवाल ) ने आज तीन बिघा 8 कट्ठा जमीन अग्रवाल सेवा समिति को अग्रसेन भवन बनाने के लिए दान स्वरूप देने का संकल्प लिया. यह भूखंड राष्ट्रीय राजमार्ग 35 पर मणिपुर मिजोरम के जंक्शन पॉइंट पर स्थित है. समिति के अध्यक्ष हनुमान जैन, उपाध्यक्ष राजेन्द्र जिंदल, महासचिव सैलेश पाटोदिया सहित अन्य पदाधिकारियों ने जमीन का निरीक्षण किया तथा सभी एंगलों पर समीक्षा की. सभी ने भूमि दाता राजेन्द्र बुड़ाकिया को साधुवाद दिया तथा अग्रसेन महाराज के जयकारों के साथ बधाई दी. बुड़ाकिया ने खुशी जताई कि अग्रवाल समाज में जन्म लेकर अग्रसेन भवन के लिए भूमि दान करने पर मुझे खुशी ही नहीं बल्कि गर्व महसूस हो रहा है.

दूसरी ओर 25 सितम्बर को डांडिया नाईट की तैयारी के लिए आयोजित बैठक में विभिन्न मुद्दों पर चर्चा की गई तथा तैयारी पर चर्चा की गई. अजय अग्रवाल, डांडिया नाईट संयोजक गिरजा शंकर अग्रवाल, नीरज अग्रवाल सहित कई सदस्यों ने बैठक में हिस्सा लिया.

अग्रोहा अग्रसेन अग्रवाल के प्रचारक मदन सिंघल ने इस महान भूमि दान के लिए राजेन्द्र बुड़ाकिया को धन्यवाद देते हुए खुशी जताई कि अग्रवाल सेवा समिति द्वारा यथा शीघ्र अग्रसेन भवन बनाने का मार्ग प्रशस्त हो गया है.

%d bloggers like this: