असम : भाजपा डराकर वोट लेना चाहती है इसलिए बढ़े मुस्लिमों व मदरसे पर हमले, मौलाना बदरुद्दीन अजमल का आरोप

थर्ड आई न्यूज

गुवाहाटी I एआईयूडीएफ के अध्यक्ष और लोकसभा सदस्य मौलाना बदरुद्दीन अजमल ने असम सरकार व भाजपा पर बड़ा आरोप लगाया है। अजमल ने कहा कि मुस्लिमों व मदरसों पर हमले इसलिए बढ़ गए हैं, क्योंकि भाजपा 2024 के चुनाव में उन्हें डरा कर वोट लेना चाहती है और सत्ता में बनी रहना चाहती है।

मौलाना अजमल ने असम में मदरसों पर बुलडोजर चलाने के लिए सीएम हिमंत विश्व शर्मा पर भी निशाना साधा। उन्होंने मांग की कि असम सरकार मदरसों पर बुलडोजर चलाना बंद करे, अन्यथा उनकी पार्टी सुप्रीम कोर्ट जाएगी।

अजमल ने आरोप लगाया कि भाजपा व आरएसएस मुस्लिमों को निशाना बना रहे हैं। यह भी कहा कि मुस्लिम समुदाय में कुछ असामाजिक तत्व हो सकते हैं और सरकार को उनके खिलाफ कार्रवाई करना चाहिए। हमें इसमें कोई आपत्ति नहीं है, लेकिन मदरसों पर बुलडोजर कार्रवाई को बर्दाश्त नहीं करेंगे।

बोंगाईगांव में ध्वस्त किया मदरसा, अब तक तीन ढहाए :
उधर, असम में अधिकारियों ने बुधवार को राज्य के बोंगाईगांव जिले में एक मदरसे को ध्वस्त कर दिया। सरकार का कहना है कि इस परिसर का इस्तेमाल आतंकी गतिविधियों के लिए किया जा रहा था। आतंकी संगठन अलकायदा भारतीय उपमहाद्वीप (AQIS) और अंसारुल्लाह बांग्ला टीम (ABT) से जुड़े होने के आरोप में इमाम और मदरसा शिक्षकों सहित 37 लोगों को गिरफ्तार किया जा जुका है। असम सरकार द्वारा गिराया जाने वाला यह तीसरा मदरसा है।
मुख्यमंत्री हिमंत विश्व शर्मा ने आरोप लगाया था कि कुछ मदरसा में शिक्षा नहीं हो रही, बल्कि वहां आतंकवादी केंद्र चल रहे हैं।

%d bloggers like this: