ट्विटर पर जंग: हम डींग नहीं हांकते; अपना काम दिखा केजरीवाल से बोले हिमंत

थर्ड आई न्यूज

गुवाहाटी l मुख्यमंत्री हिमंत विश्व शर्मा का दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल के साथ लंबे समय से ट्विटर पर वार पलटवार हो रहा है। स्कूल पर कई दिनों तक वार-पलटवार के बाद अब हिमंत के ट्वीट से अस्पताल पर बहस की शुरुआत हो गई है। असम के मुख्यमंत्री हिमंत विश्व शर्मा ने अस्पतालों को लेकर अपनी सरकार का काम दिखाते हुए कहा कि वह काम करते हैं डींग नहीं हांकते। इस ट्वीट के साथ उन्होंने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल को भी टैग किया है।

हिमंत ने आज कई अस्पतालों की तस्वीरें साझा करते हुए लिखा, ”उत्कृष्टता के प्रति हमारी प्रतिबद्धता सर्वोच्च है। हम करते हैं, डींग नहीं हांकते। आर्थिक मामलों में दिल्ली के मुकाबले छोटा राज्य होते हुए भी, असम 21 आधुनिक मेडिकल कॉलेज/अस्पताल बना रहा है। 6 का निर्माण पूरा हो चुका है। 3 इस साल तैयार हो रहे हैं। बाकी पूर्ण होने के अलग-अलग चरण में हैं।” उन्होंने ट्वीट के अंत में दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल को टैग किया है।

असम के मुख्यमंत्री ने राज्य में बन रहे अस्पतालों को ऐसे समय पर दिखाया है जब 4 दिन पहले ही केजरीवाल ने भी दिल्ली के सरिता विहार में बन रहे 330 बेड के अस्पताल का निरीक्षण किया था। उन्होंने ट्विटर पर तस्वीरें शेयर करते हुए कहा था कि पूरी दिल्ली में हम ऐसे 7 अस्पताल बना रहे हैं। इंजीनियरिंग की आधुनिक तकनीक से बन रहे इन 7 अस्पतालों में से कुल 6 अस्पताल दिसंबर-जनवरी तक बनकर तैयार हो जाएंगे। इन अस्पतालों से दिल्लीवासियों को काफी सुविधाएं मिलेंगी।”

गौरतलब है कि शर्मा और केजरीवाल के बीच ट्विटर पर कई दिनों से बहस चल रही है। इसकी शुरुआत पिछले महीने तब हुई जब खराब परीक्षा परिणाम की वजह से कुछ स्कूलों को बंद किए जाने की खबर पर प्रतिक्रिया देते हुए दिल्ली के सीएम ने नसीहत दी थी कि स्कूलों को बंद करना कोई समाधान नहीं है। इसके बाद शर्मा ने आम आदमी पार्टी के संयोजक पर छोटे राज्यों का मजाक उड़ाने का आरोप लगाया और कहा कि कभी दिल्ली को लंदन और पेरिस बनाने का वादा करने वाले केजरीवाल अब असम से तुलना कर रहे हैं। दोंनों तरफ से एक के बाद एक कई ट्वीट किए गए।

%d bloggers like this: