केंद्रीय मंत्री अर्जुन राम मेघवाल का मारवाड़ी समाज ने अभिनंदन किया

थर्ड आई न्यूज

सिलचर से मदन सिंघल

केंद्रीय सांस्कृतिक एवं संसदीय राज्यमंत्री अर्जुन राम मेघवाल का जैन भवन में मारवाड़ी सम्मैलन तथा मारवाड़ी युवा मंच की चार शाखाओं द्वारा अभिनंदन किया गया. मारवाड़ी सम्मैलन के अध्यक्ष मूलचन्द वैद ने अध्यक्षता की तथा स्वागत भाषण दिया. इस मौके पर मंच पर भाजपा नेता एवं पूर्व विधायक अमर चंद जैन सिलचर के विधायक दीपायन चक्रवर्ती, उद्योगपति महावीर प्रसाद जैन, लखीपुर विधायक कोशिक राय, डीआईजी केजी सैकिया तथा विवेक पौदार को भी सम्मानित किया गया . मंच पर मारवाड़ी युवा मंच की चारों शाखाओं के अध्यक्ष भी उपस्थित थे. मंत्री अर्जुन राम मेघवाल को शाल ओढाकर तथा मेमेंटो देकर सम्मानित किया गया.

कार्यक्रम का संचालन प्रमोद शर्मा ने किया.तेरापंथ युवक परिषद द्वारा 17 सितम्बर को अखिल भारतीय बल्ड डोनेशन कैंप के पोस्टर का अनावरण किया.

अपने संबोधन केंद्रीय मंत्री मेघवाल ने मारवाड़ी समाज की प्रशंसा करते हुए कहा कि जब भी कोई विपदा आती है तो मारवाड़ी सबसे पहले सहायता करते हैं. यह लोग जहां भी रहते हैं, वहां के लोगों के साथ तथा उनकी संस्कृति में एकाकर हो जाते हैं. उन्होंने राजस्थानी गीत गाकर सबका दिल जीत लिया. मेघवाल ने बीकानेर एवं गंगाशहर के लोगों को अपना परिवार बताया.

कार्यक्रम के अंत में मारवाड़ी युवा मंच के अध्यक्ष ललित बोथरा ने धन्यवाद ज्ञापित किया. उल्लेखनीय है कि समाज के करीब 300 लोगों ने कार्यक्रम में हिस्सा लिया.

%d bloggers like this: