अफगानिस्तान-पाकिस्तान मैच के बाद मारपीट: स्टेडियम में फैंस ने एक-दूसरे पर कुर्सियां फेंकीं, मैच में आसिफ ने फरीद पर ताना था बैट

थर्ड आई न्यूज

दुबई I अफगानिस्तान-पाकिस्तान के बीच बुधवार को हुए मैच के बाद दोनों देशों के फैंस स्टेडियम में ही भिड़ गए। घटना के कुछ वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। इनमें फैंस एक-दूसरे पर कुर्सियां फेंकते और नारेबाजी करते नजर आ रहे हैं।

वायरल वीडियो में दिख रहा है कि अफगानिस्तान-पाकिस्तान के फैंस स्टैंड्समें लगी कुर्सियां उखाड़कर फेंक रहे हैं और अपने देशों के झंडे लहरा रहे हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, मैच हारने के बाद अफगानी समर्थकों ने स्टेडियम में कुछ पाकिस्तानी फैंस से मारपीट की।

अफगानिस्तान आखिरी ओवर तक सुपर फोर के मुकाबले में जीतता नजर आ रहा था। पाकिस्तान का आखिरी विकेट क्रीज पर मौजूद था और नसीम शाह स्ट्राइक पर थे। 6 गेंदों पर 12 रन चाहिए था। पूरे टूर्नामेंट में शानदार बॉलिंग कर रहे फजल्लाह फारुखी के हाथ में गेंद थी। लग रहा था कि पाकिस्तान की हार तय है। लेकिन, फारुकी ने लगातार 2 गेंदें फुलटॉस फेंकी और नसीम ने दोनों गेंदों पर सिक्स लगाकर पाकिस्तान को जीत दिला दी। रिपोर्ट्स के मुताबिक, इसी के बाद अचानक स्टेडियम में मारपीट शुरू हो गई।

आसिफ और फरीद के बीच भी हुई थी नोकझोंक :
मैच के दौरान पाकिस्तानी बैटर आसिफ और अफगानी बॉलर फरीद के बीच भी तीखी नोंकझोंक हुई थी। 19वां ओवर फेंकने आए फरीद की चौथी गेंद पर आसिफ ने सिक्स जड़ दिया। अगली ही गेंद पर फरीद ने आसिफ को कैच आउट कराया। नॉन स्ट्राइकर इंड पर जा रहे आसिफ और फॉलो थ्रू में जा रहे फरीद टकरा गए। इसके बाद दोनों ने एक-दूसरे को कुछ कहा और आसिफ ने फरीद को मारने के लिए बल्ला उठा लिया। दोनों टीमों के प्लेयर्स को बीचबचाव करने आना पड़ा।

%d bloggers like this: