हैदराबाद पर मंच पर असम के सीएम के पास पहुंचा एक व्यक्ति, माइक तोड़ने की कोशिश की

थर्ड आई न्यूज

हैदराबाद I असम के मुख्यमंत्री हिमंत विश्व शर्मा तेलंगाना दौरे पर हैं। इस दौरान उनकी सुरक्षा में बड़ी चूक हुई। यहां हैदराबाद में एक रैली में मंच पर अचानक एक व्यक्ति चढ़ गया और उसने मंच पर लगे माइक को तोड़ने की कोशिश की। इस दौरान उसने असम के सीएम के साथ भिड़ने की भी कोशिश की। हालांकि, आसपास मौजूद लोगों ने उसे तत्काल सरमा से दूर किया और मंच से नीचे उतारा। सीएम शर्मा की सभा के दौरान टीआरएस कार्यकर्ताओं ने हंगामा भी किया। दावा यह भी किया जा रहा है कि मंच पर चढ़ा व्यक्ति टीआएस से जुड़ा हो सकता है।

इससे पहले असम के मुख्यमंत्री हिमंत ने हैदराबाद में महालक्ष्मी मंदिर का दौरा किया। यहां से बाहर आने के बाद उन्होंने कहा कि सरकार केवल देश और प्रजा के लिए होनी चाहिए। सरकार कभी भी परिवार के लिए नहीं होनी चाहिए। देश में उदारवाद और कट्टरवाद है और इन दोनों के बीच देश में ध्रुवीकरण हमेशा से है।

उन्होंने तेलंगाना के मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव पर भी निशाना। उन्होंने कहा कि केसीआर भाजपा मुक्त भारत की बात बोलते हैं। उनके और हमारे बीच में अंतर है। वह बीजेपी को खत्म करना चाहते हैं। हम भारतीय राजनीतिक व्यवस्था से पारिवारिक राजनीति को खत्म करना चाहते हैं।

%d bloggers like this: