मायुमं चुनाव : सिलीगुड़ी शाखा के उमेश गर्ग बने राष्ट्रीय उपाध्यक्ष पद के उम्मीदवार

थर्ड आई न्यूज

सिलीगुड़ी I मारवाड़ी युवा मंच की सिलीगुड़ी शाखा की कार्यकारिणी बैठक में सर्वसम्मति से युवा उमेश गर्ग को अखिल भारतीय मारवाड़ी युवा मंच के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष पद हेतु उम्मीदवारी के लिए प्रस्ताव को पारित किया गया । इस निर्णय से सिलीगुड़ी शाखा में खुशी और उल्लास का माहौल है ।
उल्लेखनीय है कि अखिल भारतीय मारवाड़ी युवा मंच का राष्ट्रीय अधिवेशन आगामी २२ से २५ दिसंबर को वाराणसी में होना सुनिश्चित हुआ है । अधिवेशन के दौरान राष्ट्रीय अध्यक्ष और पांच राष्ट्रीय उपाध्यक्षों का चयन किया जाएगा ।

उर्जावान युवा उमेश गर्ग विगत कई वर्षों से मारवाड़ी युवा मंच सिलीगुड़ी शाखा के सदस्य हैं । इन्होंने शाखा, प्रांत और राष्ट्र के कई महत्वपूर्ण पदों का निर्वाह कुशलता पूर्वक किया है । युवा उमेश गर्ग नि:वर्तमान राष्ट्रीय महामंत्री हैं एवं अभी राष्ट्रीय सामाजिक सम्मान फोरम के वाइस चेयरमैन के रूप में कार्यरत हैं ।

गौरतलब है की मारवाड़ी युवा मंच सिलीगुड़ी शाखा पश्चिम बंगाल सिक्किम प्रांत की जननी शाखा है, जिसका गठन १९८५ में हुआ था I अब तक सिलिगुड़ी शाखा के सदस्य राष्ट्रीय अध्यक्ष, राष्ट्रीय उपाध्यक्ष, राष्ट्रीय महामंत्री, राष्ट्रीय सहायक मंत्री, प्रांतीय अध्यक्ष समेत अन्य कई पदों को सुशोभित कर चुके हैं । शाखा को पूर्ण विश्वास है की युवा उमेश गर्ग जैसे कर्मठ,उर्जावान और दूरदर्शी युवा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष चुने जाने पर संगठन और भी अधिक मजबूती के साथ आगे बढ़कर सफलता की नई ऊंचाइयों के साथ नए आयाम स्थापित करने में सफल होगा।

अखिल भारतीय मारवाड़ी युवा मंच जोन १ के अंतर्गत पश्चिम बंगाल प्रांत, सिक्किम और पुर्वोत्तर की सभी शाखाओं से सहयोग एवं समर्थन की अपील की गई। उधर शाखा कार्यकारिणी के सभी सदस्यों ने उन्हे राष्ट्रीय उपाध्यक्ष पद के प्रत्याशी होने पर बधाई एवं चुनाव में विजय प्राप्त करने हेतु हार्दिक शुभकामनाएं प्रेषित की ।

%d bloggers like this: