आरएसएस पर कांग्रेस के ट्वीट पर बिफरे मुख्यमंत्री हिमंत, राहुल पर साधा निशाना, कहा- ये ‘भारत जोड़ो’ की आड़ में ‘भारत तोड़ो’ का काम कर रहे हैं

थर्ड आई न्यूज

गुवाहाटी। मुख्‍यमंत्री हिमंत विश्व ने कांग्रेस के एक ट्वीट पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए इसकी आलोचना की है। कांग्रेस के इस ट्वीट में एक खाकी पैंट को आग में झुलसते हुए दिखाया जा रहा है और इसके साथ कैप्‍शन में लिखा गया है, ‘नफरत की जंजीरों से देश को मुक्‍त कराने और भाजपा-आरएसएस के किए नुकसान की भरपाई करने के अपने लक्ष्‍य की ओर हम कदम-दर-कदम आगे बढ़ेंगे।’

इस ट्वीट पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए सीएम शर्मा ने लिखा है, एक शर्मनाक मानसिकता को दर्शाने वाला एक शर्मनाक ट्वीट। कांग्रेस पार्टी से अपने सही इरादे भी नहीं छिपाए जा रहे हैं। भारत जोड़ो की आड़ में ये भारत तोड़ो की यात्रा में शामिल हुए हैं। हिमंत ने अपने इस ट्वीट में कहा, ‘देश राष्‍ट्रवादियों को ठेस पहुंचाने के उनके इरादों को कभी माफ नहीं करेगा।

मालूम हो कि शर्मा इससे पहले भी कांग्रेस नेता राहुल गांधी को अपने निशाने पर ले चुके हैं। उन्‍होंने कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा को लेकर कहा था उन्‍हें अपने अभियान की शुरुआत पाकिस्‍तान से करनी चाहिए क्‍योंकि देश के बंटवारे के लिए उनकी ही पार्टी जिम्‍मेदार थी।
असम के मुख्‍यमंत्री ने राहुल पर तंज कसते हुए उन पर एक वीडियो भी शेयर किया था I

गौरतलब है कि कांग्रेस इन दिनों ‘भारत जोड़ो यात्रा’ कर रही है। इसके त‍हत राहुल गांधी 150 दिन में कन्‍याकुमारी से लेकर कश्‍मीर तक का सफर तय करेंगे। फिलहाल राहुल केरल में है और यहां आज उनका दूसरा दिन है।

%d bloggers like this: