दुर्गा पूजा पर क्रिश्चियन बस्ती एल. गोपाल ज्वेलर्स प्रा. लि. का ‘मटका झटका’ ऑफर, सोने के आभूषणों की मेकिंग चार्ज पर 100% तक पा सकते हैं छूट

थर्ड आई न्यूज

गुवाहाटी । असम ही नहीं बल्कि पूर्वोत्तर के बाजार में आभूषण कारोबार में सबसे भरोसेमंद और पसंदीदा शोरूम क्रिश्चियन बस्ती स्थित एल. गोपाल ज्वेलर्स प्राइवेट लिमिटेड दुर्गा पूजा के मौके पर अपने ग्राहकों के लिए ‘मटका झटका’ का बंपर ऑफर लेकर आया है। इस सिलसिले में क्रिश्चियन बस्ती के न्यूज लाइव बिल्डिंग स्थित एल. गोपाल ज्वेलर्स प्राइवेट लिमिटेड के प्रमुख जगमोहन सोनी (जग्गू) ने बताया कि आगामी दुर्गा पूजा के मद्देनजर उनके शोरूम में ग्राहकों के लिए ‘मटका झटका’ ऑफर शुरू किया गया है। इस ऑफर के माध्यम से उनके यहां खरीदारी करने वाले ग्राहक सोने के आभूषणों की मेकिंग चार्ज पर 100% तक की छूट पा सकते हैं। उन्होंने बताया कि यह ऑफर आगामी 2 अक्टूबर 2022 तक ही जारी रहेगा। ऐसे में ग्राहक इस ऑफर का लाभ क्रिश्चियन बस्ती व कालापहाड़ स्थित एल. गोपाल ज्वेलर्स प्राइवेट लिमिटेड के शोरूम में पहुंचकर उठा सकते हैं।
वही युवा आभूषण कारोबारी योगेश सोनी ने बताया कि उनके शोरूम में आगामी दुर्गा पूजा, धनतेरस, दीपावली सहित शादियों के सीजन को देखते हुए नए कलेक्शन व डिजाइन की बृहद रेंज उपलब्ध है। शोरूम में सोने-हीरे के जेवरात के अलावा पोल्की, जड़ाऊ सहित अन्य फैंसी आभूषण भी उपलब्ध है। उन्होंने आशा जताई कि आगामी 2 अक्टूबर तक चलने वाले ‘मटका झटका’ ऑफर का लाभ ग्राहक जमकर उठाएंगे।

%d bloggers like this: