गुजरात में AAP की नई मुसीबत, मोदी को ‘नीच’ कह घिरे गोपाल इटालिया; सफाई में अजब दलीलें

थर्ड आई न्यूज

अहमदाबाद I आम आदमी पार्टी (आप) के गुजरात प्रमुख गोपाल इटालिया उस वीडियो पर बुरी तरह घिर गए हैं, जिसमें वह पीएम नरेंद्र मोदी को ‘नीच किस्म का आदमी’ बताते हुए अपमानजनक शब्दों का इस्तेमाल कर रहे हैं। वीडियो वायरल होने के बाद भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) हमलावर हो गई है और इसे पीएम मोदी के लिए जातिसूचक गाली बता रही है। इस बीच सोमवार को गोपाल इटालिया ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए जाति से लेकर गांव के होने तक की अजब दलीलें दीं। उन्होंने कहा कि उनकी भाषा खराब हो सकती है और इसके लिए उन्हें गोली मार दी जाए या फांसी दे दी जाए। उन्होंने यह भी कहा कि ‘पटेल समुदाय’ से होने की वजह से उन्हें बीजेपी निशाना बना रही है।

इटालिया ने कहा कि गुजरात के चुनाव में आम आदमी पार्टी तेजी से उभरकर आई है, जनता भरोसा कर रही है, मजबूत स्थिति में पार्टी है। इसको देखते हुए बीजेपी बौखला गई है और आप को बदनाम करने की कोशिश कर रही है। इटालिया ने कहा, ”इसी के तहत वह कहीं कहीं से वीडियो ला रहे हैं। कल से कोई पुराना, कोई फर्जी, सच्चा-झूठा वीडियो पता नहीं क्या क्या वीडियो लेकर आ गए हैं। ये जनता को बता रहे हैं कि 4-5 साल पहले किसी ने यह बोल दिया था इसलिए 2022 में आप हमें वोट दे दो। इस तरह की राजनीति गुजरात में ठीक नहीं है। गुजरात की जनता 27 साल का हिसाब मांग रही है।’

बीजेपी 27 सालों का जवाब दे :
गोपाल ने कहा, ”यदि मेरी भाषा खराब है तो मुझे फांसी पर लटका दो, लेकिन बीजेपी वाले यह जवाब दें कि महंगाई से छुटकारा कब मिलेगा। ये लोग 27 साल तक सरकार चलाने के बाद इस चुनाव में जवाब नहीं दे पा रहे हैं। इसलिए वे मुद्दों से भाग रहे हैं और जनता से कह रहे हैं कि वीडियो देख लो। बीजेपी वालों ने कंस जैसा काम किया। जनता आपके काम को देखकर आप की तरफ जा रही है।”

%d bloggers like this: