शशि थरूर को वोट देने वाले कांग्रेसी BJP में होंगे शामिल: हिंदुस्तान टाइम्स लीडरशिप समिट में बोले हिमंत विश्व शर्मा

थर्ड आई न्यूज

नई दिल्ली । हिंदुस्तान टाइम्स लीडरशिप समिट 2022 के अंतिम दिन असम के मुख्यमंत्री हिमंत विश्व शर्मा ने कहा कि कांग्रेस के कुछ और लोग आने वाले समय में भाजपा में शामिल होंगे। उन्होंने कहा कि जिन हजार लोगों ने शशि थरूर को वोट दिया था वो भाजपा में शामिल होंगे। असम सीएम कांग्रेस के हालिया अध्यक्ष चुनाव को लेकर बोल रहे थे।

उन्होंने एक सवाल के जवाब में कहा कि जिन लोगों को लगता है कि मल्लिकार्जुन खड़गे कांग्रेस पार्टी के लोकतंत्र का प्रतीक हैं तो मुझे नहीं पता कि वे ऐसा क्यों सोचते हैं। उन्होंने कहा, “अगर शशि थरूर जीते होते तो मैं कहता कि हां, कांग्रेस में लोकतंत्र आ गया है।” उन्होंने शशि थरूर को वोट देने वालों को ‘अच्छे लोग’ बताया।

असम के मुख्यमंत्री ने कहा, “शशि थरूर को वोट देने वाले कुछ अच्छे लोग कांग्रेस में हैं। मुझे उम्मीद है कि वे लोग आने वाले दिनों में भाजपा ज्वाइन करेंगे। वे एक हजार लोग जिन्होंने शशि थरूर को वोट दिया वे ही लोग होंगे जो भाजपा में शामिल होंगे।”

इससे पहले उन्होंने कहा कि जब तक भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) तमिलनाडु और केरल नहीं जीतती है, तब तक पार्टी का सैचुरेशन नहीं आएगा। उन्होंने यह भी कहा कि भारत के पूर्वी राज्यों में भाजपा अभी तक क्लाइमेक्स तक नहीं पहुंची है। उन्होंने कहा कि पार्टी सीटें तो जीतती है लेकिन एक लेवल पर भी नहीं पहुंची हैं। उन्होंने उम्मीद जताई की 2024 के लोकसभा चुनावों में भाजपा अपने क्लाइमेक्स तक पहुंच जाएगी।

असम सीएम ने कहा कि ‘2024 तक, हम 2-3 और राज्यों की सत्ता में होंगे। पार्टी का विस्तार चालू है।’ उन्होंने कहा, ‘ममता बनर्जी ने हाल ही में पीएम मोदी के बारे में बहुत कुछ बोला। मैं इसमें ज्यादा नहीं पड़ना चाहता क्योंकि वह भाजपा में शामिल नहीं होंगी। प्रधानमंत्री मोदी हर मुख्यमंत्री के लिए प्रधानमंत्री हैं। मुख्यमंत्रियों और प्रधानमंत्री के बीच बहुत अच्छे संबंध होने चाहिए।’

%d bloggers like this: