Assam: सेना व उग्रवादियों के बीच मुठभेड़ खत्म, जवानों ने पूरे इलाके को घेरा, तलाशी अभियान जारी

थर्ड आई न्यूज

गुवाहाटी । असम के तिनसुकिया जिले में सेना व उग्रवादियों के बीच मुठभेड़ की खबर है। जानकारी के मुताबिक, आज सुबह उग्रवादियों ने पेंगेरी-डिगबोई रोड़(वनांचल) पर सेना की टुकड़ी पर हमला कर दिया। यह हमला सुबह करीब नौ बजकर 20 मिनट पर किया गया।

सेना पीआरओ की ओर से दी गई जानकारी के मुताबिक, उग्रवादियों के हमले के बाद सेना के जवानों की ओर से भी जवाबी फायरिंग की गई, जिसके बाद उग्रवादी आसपास के जंगलों में छिप गए। हालांकि, उग्रवादियों की तलाश के लिए सेना ने पूरे इलाके को घेर लिया है। अधिकारियों का कहना है कि मुठभेड़ में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है।

आने-जाने के दोनों रास्ते बंद :
हमले के बाद सेना ने पूरे इलाके को घेरकर तलाशी ऑपरेशन शुरू कर दिया है। गोलीबारी की आवास सुनकर आसपास के गांव के लोगों में सहम गए हैं। सेना सूत्रों के मिली जानकारी के अनुसार, पूरे रास्ते को बंद कर दिया गया है। किसी को भी डिगबोई से पेंगेरी की ओर जाने नहीं दिया जा रहा है। इसी रास्ते से लोग अरुणाचल प्रदेश भी जाते हैं। अधकारियों के मुताबिक, तलाशी अभियान अभी भी जारी है। बता दें कि असम में खास तौर पर तिनसुकिया जिले में उग्रवादी संगठन उल्फा काफी सक्रिय है। यहां पहले भी सेना की टुकड़ियों को निशाना बनाया जा चुका है।

%d bloggers like this: