Gujarat Elections: असम के सीएम बोले- देश में कई आफताब-श्रद्धा, लव जिहाद के खिलाफ सख्त कानून की जरूरत

थर्ड आई न्यूज

धनसुरा, गुजरात। श्रद्धा हत्याकांड की गूंज गुजरात चुनाव में भी सुनाई दे रही है। असम के सीएम हिमंत विश्व शर्मा ने आज धनसुरा में हुई चुनावी रैली में इस मुद्दे का जिक्र कर लव जिहाद के खिलाफ सख्त कानून बनाने की मांग की। सीएम शर्मा ने कहा, आफताब ने श्रद्धा को मार डाला और उसके शरीर के 35 टुकड़े कर दिए। जब पुलिस ने पूछा कि वह केवल हिंदू लड़कियों को क्यों लाया, तो उसने कहा कि उसने ऐसा इसलिए किया क्योंकि वे भावुक होती हैं। असम के सीएम ने कहा कि देश में और भी आफताब-श्रद्धा हैं। देश को ‘लव जिहाद’ के खिलाफ सख्त कानून की जरूरत है।

आफताब अमीन पूनावाला का कबूलनामा :
बता दें कि दिल्ली में श्रद्धा हत्याकांड के मुख्य आरोपी आफताब अमीन पूनावाला का कबूलनामा सामने आया है। बताया जा रहा है कि आफताब ने दिल्ली की साकेत कोर्ट में अपना जुर्म कबूल कर लिया है। वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए आफताब को कोर्ट में पेश किया गया। कोर्ट ने आफताब की पुलिस रिमांड भी चार दिन के लिए बढ़ा दी। पुलिस अब नार्को टेस्ट से पहले पॉलीग्राफ टेस्ट कराने की तैयारी में जुट गई है। बताया जाता है कि इसके लिए भी आफताब ने मंजूरी दे दी है।

आरोपी आफताब पूनावाला ने अदालत को बताया कि यह घटना आवेश में हुई। आरोपी आफताब ने अदालत से यह भी कहा कि वह जांच में सहयोग कर रहा है। साथ ही उसने अदालत से कहा कि उसे घटना को याद करने में कठिनाई हो रही है।

%d bloggers like this: